Voter Awareness Carnival
Voter Awareness CarnivalRE-Bhopal

CEC राजीव कुमार की उपस्थिति में हुआ मतदाता जागरुकता कार्निवाल, युवाओं ने दी नृत्य और संगीत की प्रस्तुति

Voter Awareness Carnival: भारत निर्वाचन आयोग की टीम 4 सितम्बर से 3 दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे पर है। बुधवार को MP में चुनाव आयोग की टीम मुख्य सचिव और डीएसपी के साथ बैठक करेगी।

हाइलाइट्स :

  • भारत निर्वाचन आयोग की टीम के दौरे का आज आखिरी दिन।

  • मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने किये डेमोक्रेसी वॉल पर हस्ताक्षर।

  • अटल पथ से नकाली गई बाइक रैली में युवाओं ने लिया हिस्सा।

भोपाल, मध्यप्रदेश। आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने आये मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार (Chief Election Commissioner Rajeev Kumar) , निर्वाचन आयुक्त अनूप चंद्र पांडेय एवं अरुण गोयल की उपस्थिति में बुधवार को अटल पथ पर स्वीप गतिविधियों के अंतर्गत मतदाता जागरुकता के लिए कार्निवाल आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम बड़ी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया। कार्निवाल में युवाओं ने नृत्य और संगीत की प्रस्तुतियों से मतदाताओं को जागरुक किया और उनका उत्साह बढ़ाया। मतदाताओं को जागरुक करने के लिए वॉकेथॉन बाइक और साइकिल रैली का भी आयोजन किया गया था।

डेमोक्रेसी वॉल पर हस्ताक्षर करते हुए मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार
डेमोक्रेसी वॉल पर हस्ताक्षर करते हुए मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार RE-Bhopal

डेमोक्रेसी वॉल पर हस्ताक्षर:

मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार, निर्वाचन आयुक्त अनूप चंद्र पांडे एवं अरुण गोयल, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मध्यप्रदेश अनुपम राजन सहित आयोग के सभी पदाधिकारियों ने अटल पथ पर आयोजित वॉकेथॉन में भाग लेकर मतदाताओं का उत्साह बढ़ाया कार्निवाल में डेमोक्रेसी वॉल पर हस्ताक्षर भी किए गए। इन सभी कार्यक्रमों का उदेश्य मध्यप्रदेश में मतदान प्रतिशत में वृद्धि करना हैं।

भारत निर्वाचन आयोग की टीम 4 सितम्बर से 3 दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे पर है। बुधवार को मध्यप्रदेश में चुनाव आयोग की टीम मुख्य सचिव और डीएसपी के साथ बैठक करेगी। दल द्वारा प्रदेश में आगामी विधानसभा की तैयारियों पर समीक्षा की जा रही है। मंगलवार को जिले के कलेक्टरों और एसपी के साथ बैठक हुई थी।

यह भी पढ़ें।

Voter Awareness Carnival
MP Election 2023: भोपाल में मुख्य निर्वाचन आयुक्त द्वारा मतदाता जागरूकता प्रदर्शनी का शुभारंभ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com