Ravi Shankar Prasad Press Conference
Ravi Shankar Prasad Press ConferenceRE-Bhopal

जब CM पद का दावेदार दूसरे पूर्व CM का कुर्ता फाड़ने को कहे तो ये विश्वास का संकट है-रविशंकर प्रसाद

Ravi Shankar Prasad Press Conference : रविशंकर प्रसाद ने कहा, कांग्रेस को भगवान राम के पोस्टर से परेशानी है। अगर कांग्रेस में हिम्मत है तो राम मंदिर का खुलकर विरोध करें।

हाइलाइट्स :

  • सीएम फेस पर भी रविशंकर प्रसाद से पूछा गया प्रश्न।

  • ग्वालियर में आयोजित हुई पत्रकारवार्ता।

  • रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर कसा तंज।

भोपाल, मध्यप्रदेश। MP के कांग्रेस नेता एक नया शब्द लेकर आये हैं 'कुर्ता फाड़'। जब एक व्यक्ति जो मुख्यमंत्री पद का दावेदार है वो दुसरे पूर्व मुख्यमंत्री को कहे कि, जाओ उनका कुर्ता फाड़ो तो ये विश्वास का संकट है, राजनीतिक स्वार्थ का टकराव है। राजनीती में थोड़ा बहुत विरोध हो सकता है लेकिन 2 बड़े नेता ऐसे शब्दों का प्रयोग सार्वजनिक रूप से करें तो ये चिंता का विषय है। मध्यप्रदेश की जनता ने ये सुना है। दोनों को दिल्ली बुलाया गया है। क्या दोनों के दिल्ली जाने से रिश्ते बनेंगे या फिर गड़बड़ायेंगे। यह बात पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलानथ और दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कही। ग्वालियर में रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को पत्रकार वार्ता की।

पत्रकार वार्ता में रविशंकर प्रसाद ने कहा, 500 वर्षों की गुलामी के बाद भव्य राम मंदिर बन रहा है 22 जनवरी को इसका उद्घाटन होगा। अगर भगवान राम के पोस्टर लगे तो इसमें परेशानी क्या है। सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस ने कहा था कि, चुनाव के बाद राम मंदिर का फैसला सुनाया जाए। कांग्रेस को सांस्कृतिक राष्ट्रवाद से कोई सरोकार नहीं है। मध्यप्रदेश के लोगों को आस्था से बड़ा लगाव है। कांग्रेस को भगवन राम के पोस्टर से परेशानी है। अगर कांग्रेस में हिम्मत है तो राम मंदिर का खुलकर विरोध करें। हमें तो गर्व है की राम मंदिर बन रहा है। हमारे लिए राम मंदिर चुनाव से बढ़कर है।

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा, कांग्रेस का आतंकवाद पर क्या रुख है। हमास की आतंकवादी गतिविधियों का विरोध करते हुए मोदी जी ने कहा, फिलिस्तीन के पीड़ितों की सहायता अवश्य होनी चाहिए। इस पर कांग्रेस का क्या स्टैंड है... इनका वही स्टैंड है जो केरल की मुस्लिम लीग का है। क्या कांग्रेस ने सनातन धर्म के अपमान का विरोध किया ? उनके सहयोगी ने सनातन धर्म को डेंगू कहा क्या कांग्रेस ने इसका विरोध किया ? ये दिखाता है वोट के लिए कांग्रेस किस कदर गिर सकती है। देश की सुरक्षा हमेशा भाजपा के लिए महत्वपूर्ण है।

सीएम फेस पर बोले रविशंकर प्रसाद :

रविशंकर प्रसाद से मध्यप्रदेश में भाजपा के सीएम फेस को लेकर, हमारी पार्टी की परंपरा है चुनाव के बाद पार्टी का संसदीय बोर्ड विधायकों से चर्चा कर मुख्यमंत्री को लेकर निर्णय लेता है। चिंता मत कीजिये योग्य व्यक्ति को ही मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com