Yogi Adityanath in MP
Yogi Adityanath in MPSocial Media

शाजापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर बरसे Yogi Adityanath, कहा- "कांग्रेस का नाम ही समस्या है"

Yogi Adityanath in MP: शाजापुर के शुजालपुर में आयोजित जनसभा को योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

हाइलाइट्स :

  • शाजापुर जिले के शुजालपुर पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

  • शुजालपुर में आयोजित जनसभा को योगी ने किया संबोधित

  • इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

Yogi Adityanath in MP: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मध्यप्रदेश आए है, शाजापुर के शुजालपुर में आयोजित जनसभा को योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा- "कांग्रेस का नाम ही समस्या है"

शाजापुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- कांग्रेस ने देश को आतंकवाद, उग्रवाद, नक्सलवाद की समस्या दी। भ्रष्टाचार के कारण देश की छवि को धूमिल किया। जब आने वाली पीढ़ी कांग्रेस का इतिहास पढ़ेगी तो तब कांग्रेस को वोट देने की बात तो दूर वे कांग्रेस को छूने के लिए भी नहीं तैयार होगी। कांग्रेस ने हमारे इतिहास को पग-पग पर कलंकित करने का काम किया है। कांग्रेस के समय इतिहास में हमें पढ़ाया जाता था कि अकबर महान हैं, यानि ये महाराणा प्रताप को महान नहीं मानते थे।

कांग्रेस का इतिहास नेहरू से प्रारंभ होता है इसलिए उन्होंने भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण को भी नकार दिया था। मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनी और 500 साल की समाधान हो दिया।

CM योगी

योगी आदित्यनाथ ने कहा- भाजपा ने जो कहा, सो करके दिखाया। हमने कहा था कि रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे कांग्रेस कहती थी कि देश के संसाधनों पर तो केवल मुसलमानों का अधिकार है। इस देश का हिंदू कहां जाएगा? 'उनके' लिए राम मंदिर 'सांप्रदायिकता' का प्रतीक है, हमारे लिए 'राष्ट्रीयता' का प्रतीक है।

  • पीएम मोदी के नेतृत्व में पिछले साढ़े 09 वर्षों में एक ऐसा भारत बना है, जिसके प्रति दुनिया में विश्वास मजबूत हुआ है

  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जो कार्य किए हैं, वे अभिनंदनीय हैं

जनता के आशीर्वाद से मध्यप्रदेश में फिर इस बार 'कमल' ही खिलेगा:

इधर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री आपकी मध्यप्रदेश में उपस्थिति हम सबके लिए हर्ष का विषय है, आपने जो-जो कहा, वो सौ फीसदी सच है, निःसंदेह आदरणीय प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में यूपी व एमपी नित नये कीर्तिमान गढ़ते हुए आगे बढ़ता रहेगा। जनता के आशीर्वाद से मध्यप्रदेश में फिर इस बार 'कमल' ही खिलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com