CM शिवराज ने दी हरतालिका तीज की बधाई
CM शिवराज ने दी हरतालिका तीज की बधाई Sudha Choubey - RE

CM शिवराज ने हरतालिका तीज की बधाई देते हुए कहा- माता गौरी और भगवान शंकर की कृपा से हर घर-आँगन में खुशहाली हो

आज देशभर में हरतालिका तीज जिसे तीजा भी कहा जाता है मनाया जा रहा है। ऐस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश और देश की सभी माताओं-बहनों को बधाई दी है।

हाइलाइट्स-

  • अखंड सौभाग्य के पावन पर्व हरतालिका तीज आज।

  • मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को दी बधाई।

  • शिवराज सिंह चौहान ने कहा- माता गौरी और भगवान शंकर की कृपा से हर घर-आँगन में सुख, समृद्धि और खुशहाली हो।

भोपाल, मध्य प्रदेश। आज देशभर में हरतालिका तीज जिसे तीजा भी कहा जाता है मनाया जा रहा है। यह व्रत भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि पर रखा जाता है। सुहागिन महिलाओं के लिए इस व्रत का विशेष महत्व होता है। इस व्रत को करने से भगवान शिव और माता पार्वती से अखंड सौभाग्यवती और जीवन में सुख-सुविधा, समृद्धि और सपन्नता का आशीर्वाद प्राप्त होता है। आज हरतालिका तीज के पावन पर्व पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश और देश की सभी माताओं-बहनों को हार्दिक बधाई दी है।

शिवराज सिंह चौहान ने दी बधाई:

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "अखंड सौभाग्य के पावन पर्व हरतालिका तीज की प्रदेश और देश की सभी माताओं-बहनों को हार्दिक बधाई! माता गौरी और भगवान शंकर की कृपा से हर घर-आँगन में सुख, समृद्धि और खुशहाली हो। आपके जीवन का हर क्षण आनंदमय हो, आपकी समस्त मनोकामनाएं पूरी हों; यही कामना करता हूँ। जय गौरी शंकर!"

वीडी शर्मा ने कही यह बात:

वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "उमामहेश्वरसायुज्य सिद्धये हरितालिका व्रतमहं करिष्ये' आस्था, भक्ति, अखंड सुहाग और सौंदर्य के प्रतीक हरतालिका तीज की सभी माताओं-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।"

कैलाश विजयवर्गीय ने किया ट्वीट:

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "उमामहेश्वरसायुज्य सिद्धये हरितालिका व्रतमहं करिष्ये" अखंड सौभाग्य के प्रतीक 'हरतालिका तीज पर्व' की सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें...भगवान शिव और माता पार्वती की कृपा आप सभी पर सदा बनी रहे।"

विश्वास सारंग ने किया ट्वीट:

वहीं, विश्वास सारंग ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "गण गौरी शंकरार्धांगि यथा त्वं शंकर प्रिया। मां कुरु कल्याणी कांत कांता सुदुर्लभाम्।। अखंड सौभाग्य की कामना के पावन पर्व हरतालिका तीज की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।भगवान भोलेनाथ एवं माता पार्वती की कृपा सभी पर बनी रहे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com