Uma Bharti Statement Regarding Liquor Shop Closure
Uma Bharti Statement Regarding Liquor Shop ClosureRE_Bhopal

चुनावी आचार संहिता के चलते CM की शराबबंदी की घोषणा को मानेंगे कलेक्टर - उमा भारती

Uma Bharti Statement Regarding Liquor Shop Closure: चुनाव से पहले मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में हैं।

हाइलाइट्स :

  • उमा भारती बयानों को लेकर काफी चर्चा में हैं।

  • सीएम शिवराज सिंह चौहान से उमा भारती ने घोषणा पर पूछा सवाल

  • सीएम ने कहा था, जहां लाड़ली बहनें लिखकर देंगी वह शराब की दुकान बंद हो जाएंगी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। चुनाव से पहले मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान से उनकी एक घोषणा पर सवाल पूछा है। उमा भारती ने सवाल किया है कि, चुनावी आचार संहिता के चलते सीएम की शराबबंदी की घोषणा को क्या कलेक्टर मानेंगे।

जहां लाड़ली बहनें लिखकर देंगी वह शराब की दुकान बंद हो जाएंगी:

उमा भारती ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा है कि, आज (मंगलवार ) मैंने अखबार में पढ़ा, मेरे बड़े भाई मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने कहा है कि जहां लाड़ली बहनें लिखकर दे देंगी वह शराब की दुकान भी बंद हो जाएंगी। इसके लिए शिवराज जी का अभिनंदन। ऐसी कई दुकानें मेरी नजर में हैं। मैं अभी दो-तीन दिन में ही लाड़ली बहनों से लिखवा कर कलेक्टर के पास भिजवाती हूं, चुनावी आचार संहिता के चलते क्या वह सीएम की इस घोषणा को मानेंगे।

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा जिले की लटेरी विधानसभा के भाजपा प्रत्‍याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर कहा था कि, भाइयों-बहनों, मैं आपको विश्‍वास दिलाता हूं कि, विकास में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। "ये मेरा वचन है...जहां बहनें नहीं चाहेंगी कि, शराब की दुकान हो, वहां अगले साल से शराब की दुकानें बंद कर दी जाएंगी। मुख्यमंत्री की इसी घोषणा पर उमा भारती ने ट्वीट किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com