सलमान खान के घर फायरिंग मामले में Anmol Bishnoi के खिलाफ FIR दर्ज, विक्की- सागर 25 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर

FIR Lodged Against Anmol Bishnoi in Firing Case at Salman Khan's House : मुंबई क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों विक्की और सागर को कोर्ट के सामने पेश किया।
सलमान खान के घर फायरिंग मामले में Anmol Bishnoi के खिलाफ FIR दर्ज,
सलमान खान के घर फायरिंग मामले में Anmol Bishnoi के खिलाफ FIR दर्जRaj Express

हाइलाइट्स

  • Salman Khan के घर फायरिंग करने वाले 25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में।

  • गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई पर भी FIR दर्ज।

FIR Lodged Against Anmol Bishnoi in Firing Case at Salman Khan's House : मुंबई, महाराष्ट्र। मुंबई की अदालत ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के आवास के बाहर गोलीबारी के मामले में गिरफ्तार दो लोगों को 25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। मुंबई क्राइम ब्रांच ने गुजरात से गिरफ्तार किये दोनों आरोपियों विक्की और सागर को मंगलवार को कोर्ट के सामने पेश किया था। वहीं इस मामले में अनमोल बिश्नोई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अनमोल बिश्नोई (Anmol Bishnoi) ने इस घटना (Fired at Salman Khan's House) के संबंध में फेसबुक पर लिखा और धमकी भरी भाषा का इस्तेमाल किया। अनमोल बिश्नोई जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का छोटा भाई है।

आरोपियों की रिमांड मिलने के बाद पुलिस ने कहा कि उन्हें सोमवार देर रात गुजरात के कच्छ जिले के माता नो मध गांव से पकड़ा गया। बिहार के रहने वाले विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) रविवार सुबह यहां बांद्रा इलाके में सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद से भाग रहे थे।

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में Anmol Bishnoi के खिलाफ FIR दर्ज,
Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वाले विक्की और सागर एक महीने से कर रहे थे प्लानिंग

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के आवास के बाहर गोलीबारी का मामले में संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) लख्मी गौतम ने कहा,अनमोल बिश्नोई (जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का छोटा भाई) ने 14 अप्रैल को इस घटना के बारे में फेसबुक पर लिखा था और उन्होंने इसका इस्तेमाल किया था। धमकी भरी भाषा। हम सभी पहलुओं से घटना की जांच कर रहे हैं। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) लखमी गौतम ने आगे कहा, आरोपियों ने कुल पांच राउंड फायरिंग की। बाद में दिन में अनमोल बिश्नोई ने भी लिखा इस घटना के संबंध में फेसबुक...हमने भुज जिले से दो आरोपियों (विक्की गुप्ता और सागर पाल) को गिरफ्तार किया है...मुख्य रूप से उन्होंने तीन बार घर की 'रेकी' की है।

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में Anmol Bishnoi के खिलाफ FIR दर्ज,
Firing Case : सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बदमाशों की हुई पहचान, समन जारी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com