शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हुए मिलिंद देवड़ा
शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हुए मिलिंद देवड़ा Raj Express

Milind Deora Shiv Sena Join: शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हुए मिलिंद देवड़ा

Milind Deora Shiv Sena Join: मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में आज मिलिंद देवड़ा शिवसेना में शामिल हुए।

हाइलाइट्स :

  • कुछ ही घंटो पहले इस्‍तीफे के बाद मिलिंद देवड़ा शिवसेना में शामिल

  • CM एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुए मिलिंद देवड़ा

  • मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कांग्रेस छोड़ दूंगा: मिलिंद देवड़ा

Milind Deora Shiv Sena Join: मिलिंद देवड़ा के कांग्रेस के कुछ घंटो पहले दिए गए इस्‍तीफे के बाद राजनीतिक गलियारों में मची हलचल सही साबित हुई। दरअसल, हाल ही में यह बड़ी खबर सामने आ रही है कि, कांग्रेस के पूर्व नेता मिलिंद देवड़ा ने मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हो गए है।

दरअसल, मिलिंद देवड़ा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आधिकारिक आवास वर्षा बंगले पर पहुंचे। तो वहीं, शिंंदे गुट की शिवसेना में जाने के बाद उन्‍होंने कहा, "ये मेरे लिए बेहद भावुक दिन है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कांग्रेस छोड़ दूंगा। आज मैं शिव सेना में शामिल हो गया। हमारे लिए गर्व की बात है कि यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है, जिस तरह इंफ्रास्ट्रक्चर का काम हो रहा है वो सराहनीय है। पिछले दस सालों में मुंबई में एक भी आतंकी हमला नही हुआ. इस उपलब्धि की वजह हैं नरेंद्र मोदी जी और एकनाथ शिन्दे जी। आप सभी ने सुख दुख में मेरा साथ दिया उसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं।''

मिलिंद देवड़ा को पार्टी में शामिल करवाने के बाद CM एकनाथ शिंदे ने कहा, "सबसे पहले मैं मिलिंद देवड़ा का शिवसेना में मनपूर्वक स्वागत करता हूं। साथ में उनकी पत्नी भी आई हैं उनका भी स्वागत करता हूं। आपके मन में जो आज भाव है डेढ़ साल पहले मेरे मन में भी यही भाव था. लेकिन निर्णय लेने के हिम्मत तो जुटानी पड़ती है। मैने भी सबसे पहले अपनी पत्नी को भरोसे में लिया था. आखिर किसी से तो अपने मन की बात व्यक्त करनी होती है।''

बता दें कि, आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी की न्याय यात्रा का आगमन होना था, ठीक इससे पहले आज रविवार 14 जनवरी को मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस का साथ छाेड़ दिया और अपने इस्‍तीफे के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा- आज मेरे राजनीतिक सफर का एक महत्वपूर्ण अध्याय खत्म हुआ। मैंने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इसी के साथ पार्टी के साथ मेरे परिवार का 55 साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया। शनिवार को जब मिलिंद के पार्टी छोड़ने की खबर मीडिया में आई तो उन्होंने कहा था कि वे ऐसा कुछ नहीं कर रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com