उदयनिधि स्टालिन के बयान की संजय राउत ने की आलोचना
उदयनिधि स्टालिन के बयान की संजय राउत ने की आलोचना Raj Express

उदयनिधि स्टालिन के बयान की संजय राउत ने की आलोचना, कहा- थोड़ा बचकर बयान दें तो INDIA में रुकावट नहीं आएगी

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की विवादित बयान इंडिया गठबंधन में शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के सांसद संजय राउत ने की आलोचना की और कहा, आप 90 करोड़ लोगों की भावना नहीं आहत कर सकते।

हाइलाइट्स :

  • उदयनिधि स्टालिन के बयान पर विवाद जारी

  • अब संजय राउत ने की उदयनिधि स्टालिन के बयान की आलोचना

  • संजय राउत बोले- आप 90 करोड़ लोगों की भावना नहीं आहत कर सकते

महाराष्‍ट्र, भारत। तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की विवादित बयान पर इस कदर विवाद हो रहा है कि, जरा भी थम नहीं रहा है। अब स्टालिन के बयान की आलोचना इंडिया गठबंधन में शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के सांसद संजय राउत ने की है और कहा है कि, आप 90 करोड़ लोगों की भावना नहीं आहत कर सकते।

थोड़ा बचकर बयान दें तो INDIA में रुकावट नहीं आएगी :

शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के सांसद संजय राउत ने कहा- हमने यह बयान सुना है... उदयनिधि स्टालिन एक मंत्री हैं और उनके बयान का कोई समर्थन नहीं करेगा। उनको इस तरह के बयान से बचना चाहिए। यह DMK की राय हो सकती है। इस देश में 90 करोड़ हिंदू और अलग-अलग धर्मों के लोग रहते हैं... इस तरह से पूरे देश का माहौल खराब हो गया है। एम. के. स्टालिन एक आदरणीय नेता हैं। अगर उनके सलाहकार थोड़ा बचकर बयान दें तो INDIA में रुकावट नहीं आएगी।

किसी भी मंत्री को ऐसे बयान देने से बचना चाहिए ये डीएमके का या फिर उदयनिधि का निजी बयान हो सकता है जिसका कोई समर्थन नहीं करेगा।

शिवनेता नेता संजय राउत

बता दें कि, तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी दी, जिससे राजनीति तेज है। उदयनिधि ने अपने बयान में कहा था, "सनातन धर्म मलेरिया और डेंगू की तरह है और इसलिए इसे खत्म किया जाना चाहिए, न कि इसका विरोध किया जाना चाहिए।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com