सोमवार तक बढ़ाई गई मनीष सिसोदिया की कस्टडी
सोमवार तक बढ़ाई गई मनीष सिसोदिया की कस्टडीSocial Media

सोमवार तक बढ़ाई गई मनीष सिसोदिया की कस्टडी, अब इस दिन होगी सुनवाई

आबकारी घोटाले में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को आज कोर्ट में पेश किया गया, जहां उनकी कस्टडी बढ़ा दी गई। राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की सीबीआई रिमांड 2 दिनों के लिए बढ़ा दी है।

दिल्ली, भारत। आबकारी घोटाले में गिरफ्तार दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आज कोर्ट में पेश किया गया, जहां उनकी कस्टडी बढ़ा दी गई है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की सीबीआई रिमांड 2 दिनों के लिए बढ़ा दी है।

अब इस दिन होगी अगली सुनवाई:

बता दें कि, सीबीआई ने अदालत से मनीष सिसोदिया को तीन और दिनों के लिए रिमांड पर देने की मांग की थी। वहीं कोर्ट ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। सुप्रीम कोर्ट के बाद अब मनीष सिसोदिया ने दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में जमानत की अपील की थी। अब इस मामले पर 10 मार्च को 2 बजे सुनवाई होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि, विशेष सीबीआई कोर्ट एमके नागपाल की कोर्ट में मनीष सिसोदिया की तरफ से वरिष्ठ वकील दयनकृष्णन और सिद्धार्थ अग्रवाल कोर्ट में पेश हुए थे। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया की फिर से 3 दिन की रिमांड मांगी है। रिमांड पर थोड़ी देर में फैसला आने की उम्मीद है। सीबीआई ने कोर्ट से कहा कि सिसोदिया जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

सिसोदिया के वकील ने सीबीआई की याचिका का विरोध किया। वकील ने कहा कि, जांच पूरी करने में एजेंसी की अक्षमता हिरासत का आधार नहीं हो सकती और उन्हें खुद को दोषी मानने के लिए नहीं कहा जा सकता है। विशेष न्यायाधीश एम. के. नागपाल के समक्ष पेश किये गये सिसोदिया ने कहा कि सहयोग नहीं करना हिरासत का आधार नहीं हो सकता है और उन्होंने हिरासत के अनुरोध संबंधी सीबीआई की याचिका का विरोध किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com