BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी 96 वर्ष के हुए
BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी 96 वर्ष के हुए Raj Express

BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी 96 वर्ष के हुए, PM समेत तमाम नेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई

BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का आज 96वां जन्मदिन है, इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम नेताओं ने उन्‍हें जन्मदिन पर बधाई दी है।

हाइलाइट्स :

  • BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का आज 96वां जन्मदिन

  • प्रधानमंत्री समेत तमाम नेताओं ने लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन पर बधाई दी

  • ईमानदारी और समर्पण की मिसाल रहे आडवाणी: PM मोदी

दिल्ली, भारत। भारतीय राजनीति के शिखर पुरुष, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का आज 96वां जन्मदिन है, इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम नेताओं ने उन्‍हें जन्मदिन पर बधाई दी है।

ईमानदारी और समर्पण की मिसाल रहे आडवाणी जी ने देश को मजबूत बनाने में कभी न भूला जा सकने वाला योगदान दिया। उनके दूरदर्शी नेतृत्व के कारण ही भारत का विकास और देश की एकता-अखंडता सुनिश्चित हुई। प्रधानमंत्री ने आडवाणी की अच्छी सेहत और उनके दीर्घायु होने की कामना भी की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

भारतीय राजनीति के शिखर पुरुष, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री लाल कृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। अथक परिश्रम और प्रयासों से संगठन एवं विचारधारा को सशक्त बनाने हेतु आपका अतुलनीय योगदान हमें सदैव प्रेरित करता रहेगा। मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु तथा आपके सतत मार्गदर्शन हेतु प्रार्थना करती हूँ।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

आदरणीय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। आडवाणी जी ने अपने अथक परिश्रम और संगठन कौशल से पार्टी को सींचने और कार्यकर्ताओं को गढ़ने का काम किया। भाजपा की स्थापना से लेकर सत्ता तक आने में आडवाणी जी का अतुलनीय योगदान हर कार्यकर्ता के लिए प्रेरणा का अक्षुण्ण स्रोत है। ईश्वर से उनकी दीर्घायु और उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूँ।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

अपने सतत परिश्रम और संघर्ष से भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा को देश भर में विस्तारित कर सांस्कृतिक एकता के सूत्र में पिरोने वाले आदरणीय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ। राष्ट्र व संगठन को समर्पित आपके कार्य हम सभी कार्यकर्ताओं की प्रेरणा है। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूँ।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com