Ram Mandir Pran Pratishtha : आज से राम राज्य शुरु और अब भारत 'विश्व गुरु' भी बनेगा - सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

CM Himanta Biswa Sarma on Ram Mandir Pran Pratishtha : असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि, 500 साल पुरानी गुलामी खत्म हो गई है, इससे पता चलता है कि इस भारत में सब कुछ संभव है।
CM Himanta Biswa Sarma on Ram Mandir Pran Pratishtha
CM Himanta Biswa Sarma on Ram Mandir Pran PratishthaRaj Express

हाइलाइट्स

  • प्राण प्रतिष्ठा समारोह में वर्चुअली शामिल हुए असम सीएम।

  • PM मोदी के नेतृत्व में भारत को एक नई सुबह देखने का मौका मिला।

  • कहा - भारत में सब कुछ संभव है।

Ram Mandir Pran Pratishtha : असम। मुझे विश्वास है कि' आज से भारत में राम राज्य की शुरुआत होगी और इसके साथ ही भारत 'विश्व गुरु' भी बन जायेगा। यह बात असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा संपन्न होने के बाद मीडिया में प्रतिक्रिया देते हुए कही है। असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि, 500 साल पुरानी गुलामी खत्म हो गई है, इससे पता चलता है कि इस भारत में सब कुछ संभव है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत को एक नई सुबह देखने का मौका मिला।

दरअसल, अयोध्या में सोमवार को राम मंदिर का उद्घाटन किया गया। इस शुभावसर पर असम के मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में विर्चुअली शामिल हुए। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद सीएम मीडिया कर्मियों से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समेत कांग्रेस पर निशाना साधा है।

मुख्यमंत्री ने नौगांव में हमले को लेकर राहुल गांधी की टिप्पणी पर कहा, 'आज आप रावण के बारे में बात क्यों कर रहे हैं? कम से कम आज तो राम के बारे में बात कीजिए। हमें 500 वर्षों के बाद राम के बारे में बात करने का अवसर मिला है, हमें सिर्फ उनके बारे में बात करनी चाहिए, रावण के बारे में नहीं।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com