Naveen Patnaik ने कांटाबांजी विधानसभा सीट से दाखिल किया Nomination, दो जगह से लड़ रहे चुनाव

Naveen Patnaik Nomination : ओडिशा में लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के साथ 13 मई से 1 जून तक चार चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे।
Naveen Patnaik ने कांटाबांजी विधानसभा सीट से दाखिल किया Nomination, दो जगह से लड़ रहे चुनाव
Naveen Patnaik ने कांटाबांजी विधानसभा सीट से दाखिल किया Nomination, दो जगह से लड़ रहे चुनावRaj Express

हाइलाइट्स

  • Naveen Patnaik ने नामांकन से पहले किया रोड शो।

  • कांटाबांजी लोकसभा सीट से कांग्रेस के संतोष सिंह सलूजा मैदान में।

  • Patnaik ने 30 अप्रैल को हिंजिली विधानसभा से दाखिल किया था नामांकन।

Naveen Patnaik Nomination : बलांगीर। ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजेडी अध्यक्ष नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए (Lok Sabha Elections 2024) कांताबांजी विधानसभा सीट (Kantabanji Assembly Seat) से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। सीएम पटनायक कांताबांजी और हिंजिली विधानसभा सीट (Hinjili Assembly Seat)) से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। कांटाबांजी विधानसभा सीट से नवीन पटनायक के खिलाफ भाजपा ने लक्ष्मण बाग को और कांग्रेस ने संतोष सिंह सलूजा को चुनाव मैदान में उतारा है।

ओडिशा में लोकसभा चुनाव के साथ 13 मई से 1 जून तक चार चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे। इससे एक दिन पहले 30 अप्रैल को उन्होंने हिंजिली विधानसभा सीट से अपना नामांकन (Naveen Patnaik Nomination) दाखिल किया था। इस अवसर पर बीजद नेता कार्तिक पांडियन के साथ बालंगीर सांसद उम्मीदवार सुरेन्द्र सिंह भोई, वरिष्ठ नेता अनंग उदय सिंहदेव, टिटिलागड़ के विधायक उम्मीदवार टुकुनी साहू, बलांगीर विधायक उम्मीदवार कलिकेश सिंहदेव प्रमुख उपस्थित थे।

जानकारी के अनुसार, नामांकन भरने के लिए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Naveen Patnaik Nomination) आज हेलीकॉप्टर से टिटिलागड़ के लिए रवाना हुए। टिटिलागड़ सिटी स्कूल प्ले ग्राउंड से रोड शो करते हुए मुख्यमंत्री का काफिला उपजिलाधीश कार्यालय पहुंचा। इस दौरान सड़क के दोनों तरफ भीड़ थी। महिला कार्यकर्ताओं ने फूलों बारिश भी की। स्थानीय पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं ने कहा कि, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के कांटाबांजी से चुनाव लड़ने की खबर सामने आने के बाद से ही लोगों में बहुत उत्साह है। टिटिलागड़ थाना चौक पर प्रवाद पुरुष बीजू पटनायक की प्रतिमा पर नवीन पटनायक ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इसके बाद वह उपजिलाधीश कार्यालय पहुंचे और अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com