अमित शाह ने मकराना में आयोजित जनसभा को किया संबोधित
अमित शाह ने मकराना में आयोजित जनसभा को किया संबोधितRE

अमित शाह ने राजस्थान के मकराना में आयोजित जनसभा को किया संबोधित, कही यह बातें...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मकराना में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने यहां कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस एक परिवारवादी पार्टी है।

हाइलाइट्स-

  • केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज राजस्थान दौरे पर।

  • अमित शाह ने राजस्थान के मकराना में जनसभा को किया संबोधित।

  • अमित शाह ने कहा- कांग्रेस एक परिवारवादी पार्टी है।

मकराना, राजस्थान। राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार शुरू हो गया है, ऐसे में यहां दिग्गज नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है। इसी कड़ी में आज मंगलवार को केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह राजस्थान के कुचामन और मकराना विधानभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

अमित शाह ने कही यह बात:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मकराना में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, "राजस्थान में इस बार 3 दिवाली मनानी है। पहली दिपावली के त्योहार पर, दूसरी 3 दिसंबर को यहां भाजपा सरकार बनाकर और तीसरी दिपावली 22 जनवरी को प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा करके मनानी है।"

उन्होंने कहा कि, "रामलला 550 साल से अपमानित अवस्था में थे, मगर कांग्रेस के माथे पर जूं नहीं रेंगती थी। 70 साल से ये राम मंदिर को अटकाते रहे, लटकाते रहे, भटकाते रहे। मगर आपने दूसरी बार मोदी जी को 25 की 25 सीट दे दी, मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बने। उसके बाद उन्होंने वहां भूमिपूजन किया और अब 22 जनवरी, 2024 को प्रभु श्रीराम 550 साल के बाद अपने भव्य मंदिर में विराजेंगे।"

कांग्रेस एक परिवारवादी पार्टी है: अमित शाह

अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, "कांग्रेस एक परिवारवादी पार्टी है। ऊपर सोनिया गांधी जी बेटे को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं और नीचे गहलोत जी वैभव गहलोत को लॉन्च करने में लगे हैं। मगर इनकी लॉन्चिंग ऐसी होती है कि सोनिया जी 20 साल से लगी हैं, लेकिन राहुल बाबा लॉन्च ही नहीं हो रहे और यहां वैभव गहलोत भी लॉन्च नहीं हो पा रहे हैं। इनके परिवारवाद को राजस्थान की जनता नहीं स्वीकारती है। आप करते रहिए अपने बेटों को लॉन्च, मोदी जी ने तो चंद्रयान लॉन्च कर चंद्रमा पर तिरंगा पहुंचा दिया है।"

गहलोत सरकार ने 5 साल में यहां भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं लांघ दी हैं: अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि, "गहलोत सरकार ने 5 साल में यहां भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं लांघ दी हैं। यहां पेपर लीक के ऐसे मामले आए, जो देश में कहीं नहीं आए। 4 साल के अंदर 14 अलग अलग परीक्षाओं में पेपर लीक कराकर, अपने चट्टे-बट्टों को नौकरियां देकर, राजस्थान के युवा के साथ दगा करने का काम अशोक गहलोत ने किया है। इन्होंने राजस्थान के 40 लाख युवाओं का भविष्य चौपट कर दिया है और खुद आराम से घूम रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि, "अपनी छवि चमकाने के लिए 2 साल में अशोक गहलोत ने 2 हजार करोड़ का खर्चा किया है। खदानों के आवंटन में यहां जिस तरह का भ्रष्टाचार हुआ है, उसकी कोई सीमा नहीं है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com