केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की राजस्थान के कुचामन में चुनावी सभा
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की राजस्थान के कुचामन में चुनावी सभा RE

गहलोत जादूगर हैं, उन्होंने राजस्थान की बिजली-स्वास्थ्य सुविधाएं गुल कर दीं: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान के कुचामन पहुंचे। जहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

हाइलाइट्स-

  • केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राजस्थान के कुचामन में जनसभा को किया संबोधित।

  • अमित शाह ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत पर साधा निशाना।

  • अमित शाह ने कहा- गहलोत जादूगर हैं, उन्होंने राजस्थान की बिजली-स्वास्थ्य सुविधाएं गुल कर दीं।

कुचामन, राजस्थान। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोर पकड़ चुका है। ऐसे में एक-एक करके दिग्गज नेता यहां प्रचार के लिए आ रहें हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान के कुचामन पहुंचे। जहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

बता दें कि, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज चुनावी राज्य राजस्थान के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने प्रदेश के कुचामन जिले में भारी जनसभा को संबोधित किया। विशाल जनसभा में बोलते हुए उन्होंने कहा कि, "राजस्थान की भूमि सदियों से सम्मान और गौरव की भूमि रही है। जिसने मुगलों की आंधी के सामने डटकर मुकाबला किया और उनको रोकने का काम किया।"

राजस्थान के कुचामन में जनसभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, "लाल रंग देखकर मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत भड़क जाते हैं। उन्हें लाल रंग में लाल डायरी ही नजर आती है और कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि, विगत पांच साल में गहलोत सरकार ने राजस्थान को तबाह करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। गहलोत सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार है।"

अमित शाह ने आगे कहा कि, "अशोक गहलोत के प्रशंसक उन्हें जादूगर कहते हैं वो जादूगर तो है ही...इन्होंने जादूकर राजस्थान में बिजली गुल कर दी। स्वास्थ्य की सुविधाएं को धुमिल करने का काम अशोक गहलोत ने किया। रोजगारी और कानून-व्यवस्था भी गुम कर दी।"

उन्होंने बयान देते हुए कहा कि, "अगर सबसे भ्रष्ट सरकार कहीं पर रही है तो राजस्थान की गहलोत सरकार सबसे भ्रष्ट रही है। अब तो जांच करने वाले भी कहते हैं कि जहां भी वो हाथ डालते हैं...वहीं से घोटाला निकलता है।"

उन्होंने कहा कि, "गहलोत सरकार ने पेपर लीक करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। राजस्थान में PSC का हर पेपर लीक होता है। यहां हर साल 3 पेपर लीक हुए। गहलोत सरकार ने लाखों युवाओं के भविष्य पर प्रश्न चिन्ह लगाने का काम किया है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com