राज्य के विकास के लिए भाजपा राज कायम करें : देवेंद्र फडणवीस
राज्य के विकास के लिए भाजपा राज कायम करें : देवेंद्र फडणवीसRaj Express

राज्य के विकास के लिए भाजपा राज कायम करें : देवेंद्र फडणवीस

अजमेर, राजस्थान : राज्य की जनता गहलोत सरकार से संतुष्ट नहीं है। जो वायदे किये गए, वे साढ़े चार साल में भी पूरे नहीं किये गए। इस राज में जनता मंहगाई, गरीबी, बेरोजगारी से पीड़ित है।

हाइलाइट्स :

  • राज्य की जनता गहलोत सरकार से संतुष्ट नहीं है।

  • इस राज में जनता मंहगाई, गरीबी, बेरोजगारी से पीड़ित है।

  • राजस्थान में भाजपा राज आने पर राज्य का भी चौतरफा विकास होने से कोई नहीं रोक सकता।

अजमेर, राजस्थान। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आवाह्न किया है कि सभी मिलकर राजस्थान में भ्रष्ट कांग्रेस राज को उखाड़ फेंके और राज्य के विकास के लिए कमल का फूल खिलाकर भाजपा राज कायम करें।

देवेंद्र फडणवीस आज अजमेर के केसरगंज चौराहे पहुंची भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा की जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता गहलोत सरकार से संतुष्ट नहीं है। जो वायदे किये गए, वे साढ़े चार साल में भी पूरे नहीं किये गए। इस राज में जनता मंहगाई, गरीबी, बेरोजगारी से पीड़ित है। उनकी कोई सुननेवाला नहीं है । इसलिए अब "परिवर्तन" के अलावा कोई विकल्प नहीं, भाजपा की परिवर्तन यात्रा आपके दर पर है। यहां से संकल्प लेकर ऊठिये कि भाजपा को सत्ता में लाने के लिये एक-एक वोट कमल को जाए।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की केन्द्र सरकार की जनहितकारी योजनाओं की भी तारीफ की और कहा कि उनके नेतृत्व में देश कहाँ से कहाँ पहुंच गया है। राजस्थान में भाजपा राज आने पर राज्य का भी चौतरफा विकास होने से कोई नहीं रोक सकता।

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी.पी.जोशी ने कहा कि राज्य की गहलोत सरकार जन आकांक्षाओं पर खरा नहीं उतरी है। भ्रष्टाचार, महिला अत्याचार, मंहगाई, पेपरलीक, मंहगी बिजली, अपराध का बढ़ता ग्राफ गहलोत सरकार की देन है जिसे वोट देने से पहले याद करना है और सोच समझ कर सही निर्णय के साथ कमल का साथ देना है। उन्होंने चुटकी ली कि गहलोत का सारा समय तो कुर्सी बचाने में चला गया, अब चुनाव में उन्हें, उनकी सरकार को चलता करना है।

सभा में राजस्थान सहप्रभारी विजया राहटकर ने भी अपने उद्बोधन में कांग्रेस राज को जमकर कोसते हुए भाजपा को जीताने की अपील की। सभा को सांसद भागीरथ चौधरी, विधायक अनीता भदेल एवं वासूदेव देवनानी, शहर अध्यक्ष रमेश सोनी, आदि ने भी सम्बोधित किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com