राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए CM अशोक गहलोत ने नामांकन दाखिल किया
राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए CM अशोक गहलोत ने नामांकन दाखिल किया Raj Express

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए CM अशोक गहलोत ने नामांकन दाखिल किया

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज सोमवार को तिलक, चंदन, नमन जनसेवा भाव से गमन पुरखों का आशीष लेकर सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया।

हाइलाइट्स :

  • पुरखों का आशीष लेकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे CM अशोक गहलोत

  • CM अशोक गहलोत ने सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल किया

  • CM अशोक गहलोत ने कहा- हमारी सरकार (राजस्थान में) रिपीट होगी

राजस्थान, भारत। राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज सोमवार को तिलक, चंदन, नमन जनसेवा भाव से गमन पुरखों का आशीष लेकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने राजस्थान की खुशहाली और समृद्ध सरदारपुरा के संकल्प के साथ क्षेत्र के प्रत्याशी के रूप में सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर उनके साथ पूरा परिवार मौजूद रहा।

राजस्थान में हमारी सरकार रिपीट होगी :

सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र में नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान राजस्‍थान में अपनी सरकार दोबारो आने का दावा किया है। उन्‍होंने अपने बयान में कहा कि, "केरल में 76 साल तक लगातार सरकार बदलती थी। सिर्फ कोरोना के मैनेजमेंट के कारण वहां की जनता ने सरकार रिपीट कर दी। हमारा कोरोना का मैनेजमेंट शानदार और बेहतर था। WHO ने भी तारीफ की थी। फिर हम क्यों नहीं उम्मीद करें कि हमारी सरकार(राजस्थान में) रिपीट होगी।"

राजस्थान में सरकार के खिलाफ कोई माहौल नहीं है। सरकार का नाम बोलता है। बागियों को समझाने काम शुरू कर दिया है।

राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत

बता दें कि, पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे है। ऐसे में सभी कांग्रेस और बीजेपी के अलावा ओर भी पार्टियाें के बड़े नेता चुनावी राज्यों में जनसभाओं के जरिये वोटरों को लुभा रहे है। आज 6 नवंबर को राजस्थान में नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख थी। यहां सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान 25 नवंबर को होगा और मतगणना तीन दिसंबर को होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com