कोटा पहुंचे सीएम योगी
कोटा पहुंचे सीएम योगीRE

कोटा पहुंचे सीएम योगी, पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को किया संबोधित

Yogi Adityanath Rajasthan Visit: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राजस्थान के कोटा में पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

हाइलाइट्स-

  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राजस्थान दौरे पर हैं।

  • योगी आदित्यनाथ ने आज कोटा के पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को किया संबोधित।

कोटा, राजस्थान। राजस्थान विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लगी हुई हैं। पार्टी के शीर्ष नेताओं का दौरा लगातार जारी है। नेता रोड शो और जनसभा के जरिए वोट साधने का प्रयास कर रहे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राजस्थान के कोटा में पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राजस्थान के कोटा में पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, "भक्ति और शक्ति की पावन धरा राजस्थान के जनपद कोटा के पीपल्दा विधान सभा क्षेत्र की राष्ट्रवादी जनता को आज संबोधित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। पूरे राजस्थान में परिवर्तन की एक नई बयार है, यहां के लोग इस बार परिवर्तन करके रहेंगे। आभार पीपल्दा वासियो।"

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, "कांग्रेस ने लंबे समय तक देश में शासन किया, लेकिन बदले में समस्याएं दीं। आपके राजस्थान में भी यही चीजें हैं... आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, देश के संसाधनों पर पहला अधिकार गरीब का है, किसान का है, नौजवान का है, महिला का है, दलित का है, वंचित का है, पिछड़े लोगों का है, समाज के हर तबके का है।"

कोटा के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान के जनपद बूंदी में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ रहे भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन में बूंदी शहर में जनसभा करते हुए मतदाताओं से मतदान की अपील की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com