कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने दाखिल किया अपना नामांकन
कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने दाखिल किया अपना नामांकनRE

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने लक्ष्मणगढ़ से दाखिल किया अपना नामांकन

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया।

हाइलाइट्स-

  • धानसभा चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी।

  • कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने लक्ष्मणगढ़ से दाखिल किया अपना नामांकन।

जयपुर, राजस्थान। राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी इसकी तैयारियों में लगे हुए हैं। विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। ऐसे में राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया। कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा को लक्ष्मणगढ़ विधानसभा से एक बार फिर से मैदान में उतारा है। वहीं, डोटासरा के सामने भाजपा ने इस सीट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व सांसद सुभाष महरिया को टिकट दिया है।

बता दें कि, नामांकन भरने से पहले राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सालासर बालाजी धाम के दिव्य दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया एवं सभी के लिए मंगलमय कामना की। नामांकन दाखिल करने के दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने नामांकन रैली को संबोधित किया।

जानकारी के अनुसार, लक्ष्मणगढ़ राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों में से एक है, जो सीकर जिले में पड़ता है। वर्तमान में राजस्थान विधानसभा में इसका नेतृत्व गोविंद सिंह डोटासरा ही कर रहे हैं। उन्होंने साल 2018 के राजस्थान विधान सभा चुनाव में अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा के दिनेश जोशी को 22,052 वोटों के भारी अंतर से हराया।

गोविंद सिंह डोटासरा ने कही यह बात:

नामांकन दाखिल करने के बाद राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि, "सरकार(राजस्थान सरकार) ने बहुत अच्छा काम किया है...विकास के कई काम हुए हैं...हमारा घोषणापत्र जनता से जुड़े हुए मुद्दों पर आएगा और हम चुनाव जीतेंगे..."

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com