गहलोत सरकार आजादी के बाद सबसे भ्रष्ट सरकार : अमित शाह
गहलोत सरकार आजादी के बाद सबसे भ्रष्ट सरकार : अमित शाहSocial Media

गहलोत सरकार आजादी के बाद सबसे भ्रष्ट सरकार : अमित शाह

अमित शाह ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को आजादी के बाद सत्ता में आई सरकारों में सबसे भ्रष्ट सरकार बताते हुए आरोप लगाया है कि इसने प्रदेश को लूटने का काम किया है।

भरतपुर, राजस्थान। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को आजादी के बाद सत्ता में आई सरकारों में सबसे भ्रष्ट सरकार बताते हुए आरोप लगाया है कि इसने प्रदेश को लूटने का काम किया है।

भरतपुर में भाजपा बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन में कार्यकर्ताओ को आगामी चुनाव में जीत का मंत्र देने आए अमित शाह ने गहलोत सरकार पर तुष्टीकरण के आरोप लगाते कहा कि राजस्थान में सुनियोजित दंगे हो रहे हैं मगर वोट बैंक के चक्कर में कार्रवाई नहीं होती है।

उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर तंज कसते कहा कि दोनों सत्ता के लिए लड़ रहे हैं क्योंंकि अशोक गहलोत सीट से उतरना नहीं चाहते और श्री पायलट को बैठने नहीं दे रहे। श्री शाह ने कहा कि पायलट कोई भी बहाना करके धरने पर बैठ जाए मगर उनका नंबर कभी नहीं लगेगा।

अमित शाह ने कहा कि अशोक गहलोत ने राजस्थान को थ्री डी सरकार दी है जिसे आने वाले चुनाव में जनता रहने नहीं देगी। उन्होंने थ्री डी की व्याख्या करते हुए बताया कि पहला डी यानि दंगे, दूसरा डी महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और तीसरा डी दलितों पर अत्याचार का है। इस अवसर पर उन्होंने वर्ष 2024 में राजस्थान के चुनाव में सभी 25 सीटें भाजपा के खाते में जाने की उम्मीद जताते हुए आह्वान किया कि अगर मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है तो इस वर्ष होने वाले राजस्थान के विधानसभा चुनाव में अशोक गहलोत को ट्रेलर दिखा देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि परिवारवाद का विकास भी इस गहलोत सरकार ने किया है और जातिवाद को भड़काने का काम भी। कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी एवं अर्जुनराम मेघवाल सहित कई नेता मौजूद थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com