जयपुर में सुझाव आपका, संकल्प हमारा अभियान का शुभारंभ
जयपुर में सुझाव आपका, संकल्प हमारा अभियान का शुभारंभ Raj Express

जयपुर में सुझाव आपका, संकल्प हमारा अभियान का शुभारंभ, जेपी नड्डा बोले- मजबूत और विकसित राज्य बनेगा राजस्‍थान

राजस्‍थान के जयपुर में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा 'सुझाव आपका, संकल्प हमारा' अभियान के शुभारंभ कार्यक्रम में कहा- अपना राजस्थान आपके सुझाव से एक मजबूत और विकसित राज्य बनेगा।

हाइलाइट्स :

  • जयपुर में 'सुझाव आपका, संकल्प हमारा' अभियान का शुभारंभ कार्यक्रम

  • राजस्थान को आगे बढ़ाने के संकल्प के साथ हमें चलना है: जेपी नड्डा

  • राजस्थान आपके सुझाव से एक मजबूत और विकसित राज्य बनेगा

राजस्थान, भारत। राजस्‍थान के जयपुर में आज बुधवार को भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा 'सुझाव आपका, संकल्प हमारा' अभियान के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल हुए और अपना संबोधन दिया।

राजस्थान एक मजबूत और विकसित राज्य बनेगा :

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा 'सुझाव आपका, संकल्प हमारा' अभियान के शुभारंभ कार्यक्रम में कहा- 'सुझाव आपका, संकल्प हमारा' अभियान के अंतर्गत 15 दिन में 200 विधानसभाओं में जाना है। वहां लोगों से संपर्क करना और लाखों कार्यकर्ताओं के माध्यम से राजस्थान को आगे बढ़ाने के संकल्प के साथ हमें चलना है। पार्टी ने तय किया है कि किसी का भी सुझाव हम न छोड़ें। मुझे विश्वास है कि ये कार्यक्रम सफल होगा और अपना राजस्थान आपके सुझाव से एक मजबूत और विकसित राज्य बनेगा। भाजपा जब कोई संकल्प पत्र निकालती है, तो वह केवल राजनीतिक दस्तावेज ही नहीं होता बल्कि वह हमारा आगे कार्य करने का लक्ष्य होता है।

कांग्रेस पार्टी ने लंबे समय तक राज किया, लेकिन इनका राज ऐसा था कि वादे करो, फिर भूल जाओ और जनता से नए और लुभावने वादे करके अगले चुनाव में फिर खड़े हो जाओ, लेकिन मोदी जी ने इस संस्कृति को बदला और रिपोर्ट कार्ड की राजनीति शुरू की। सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जुड़ा हुआ है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

  • हमने कहा था कि हम मंदिर वहीं बनाएंगे। लेकिन हमारे विरोधी कहते थे कि तिथि कब बताएंगे? अब मैं उनसे कहता हूं कि जनवरी में उद्घाटन है, आप जरूर आएंगे।

  • कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों का मकसद केवल लूट, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण करना है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में हमारा लक्ष्य गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, दलित, महिला, युवा और किसानों को ताकत और मजबूती देने का है।

  • 5 साल तक तो राजस्थान सरकार में खींचातानी चलती रही। इन्होंने विधायकों को अपनी तरफ खींचने के लिए दे दी थी हर तरह की छूट, जिससे उन्होंने मचाई यहां हर तरह की लूट।

  • यहां पिछले 6 महीने में 3 हजार से ज्यादा रेप के मामले सामने आए। अशोक गहलोत राजस्थान को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। NCRB के आंकड़ों के अनुसार, बलात्कार के मामलों में राजस्थान पहले स्थान पर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com