राजस्थान में बोले मल्लिकार्जुन खड़गे
राजस्थान में बोले मल्लिकार्जुन खड़गेRE

राजस्थान में बोले मल्लिकार्जुन खड़गे- भाजपा और केंद्र सरकार हमारे नेताओं को परेशान करने की कोशिश कर रही है

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जोधपुर के उम्मेद स्टेडियम में सीएम अशोक गहलोत के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा को संबोधित किया। मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है।

हाइलाइट्स-

  • कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अशोक गहलोत के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

  • मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- भाजपा और केंद्र सरकार हमारे नेताओं को परेशान करने की कोशिश कर रही है।

जोधपुर, राजस्थान। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। बता दें, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जोधपुर के उम्मेद स्टेडियम में सीएम अशोक गहलोत के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा को संबोधित किया। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, भाजपा और केंद्र सरकार हमारे नेताओं को परेशान करने की कोशिश कर रही है।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कही यह बात:

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बयान जारी करते हुए कहा कि, "मोदी सरकार हमारे नेताओं को सताने का काम कर रही है, जो अच्छा काम करते हैं, BJP उनके बीच में टांग अड़ाती है। अच्छे काम से हमेशा लोगों का फायदा होता है, लेकिन कुछ लोग जनता का भला नहीं चाहते हैं।"

उन्होंने कहा कि, "पंडित जवाहरलाल नेहरू जी ने बड़े-बड़े कारखाने खोले, जिससे लाखों लोगों को नौकरियां मिलीं। लेकिन मोदी सरकार एक-एक कर सारी नौकरियां छीन रही है और बची हुई चीजें अडानी को दे रही है। BJP देश में बड़ी-बड़ी कंपनियों की जगह ED, CBI, IT लेकर आई है, जो विपक्ष पर झूठे आरोप लगाकर मोदी सरकार का प्रचार करती है।"

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि, "भाजपा और केंद्र सरकार हमारे नेताओं को परेशान करने की कोशिश कर रही है... जो लोग अच्छा काम कर रहे हैं उन्हें काम करने दीजिए... इससे देश की जनता को फायदा होगा...''

अशोक गहलोत ने कही यह बात:

वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि, "इन चुनावों में माहौल हमारे पक्ष में है। विपक्ष के पास कहने को कुछ नहीं है। वे कोई आरोप नहीं लगा पा रहे हैं इसलिए झूठे आरोप लगा रहे हैं। वे हमारी उपलब्धियों पर चर्चा नहीं करते हैं। हमने एक के बाद एक महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं।...."

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com