जयपुर में PM की परिवर्तन संकल्प महासभा
जयपुर में PM की परिवर्तन संकल्प महासभा Raj Express

जयपुर में PM की परिवर्तन संकल्प महासभा, कहा- लोगों ने फूंक दिया कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पाने का बिगुल

जयपुर में ‘परिवर्तन संकल्प महासभा’ को संबोधित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर जोरदार हमले बोले, यहां देखें उनके संबोधन में बातें...

हाइलाइट्स :

  • जयपुर में PM नरेंद्र मोदी की परिवर्तन संकल्प महासभा

  • PM मोदी ने गहलोत सरकार पर बोला जोरदार हमला

  • लोगों ने ठान लिया गहलोत सरकार को हटाएंगे और भाजपा को लाएंगे : PM

राजस्‍थान, भारत। प्रधाननंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शौर्य, स्वाभिमान और बलिदान की धरती राजस्थान पर चुनावी शंखनाद कर दिया है। इस दौरान जयपुर में उन्‍होंने पहले एकात्मवाद के प्रणेता और भाजपा के प्रेरणास्रोत पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। इसके बाद ‘परिवर्तन संकल्प महासभा’ को संबोधित किया एवं अपनी सार्वजनिक रैली के स्थल पर एकत्रित लोगों का अभिवादन किया।

लोगों ने कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पाने का बिगुल फूंक दिया है :

जयपुर में ‘परिवर्तन संकल्प महासभा’ को संबोधित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, "गुलाबी नगरी में इस भव्य आदर-सत्कार के लिए मैं राजस्थान की जनता को नमन करता हूं। आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय की भी जन्म जयंती है, ये हमारे श्रद्धेय भैरोसिंह शेखावत जी का भी शताब्दी वर्ष है। हम आज भी उनकी प्रेरणा से आगे बढ़ रहे हैं। राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पाने का बिगुल फूंक दिया है। पिछले 5 वर्षों में कांग्रेस ने जिस तरीके से यहां सरकार चलाई है, वह जीरो नंबर पाने लायक है। गहलोत सरकार ने यहां के युवाओं के 5 महत्वपूर्ण वर्ष बर्बाद कर दिए। इसलिए राजस्थान के लोगों ने ठान लिया है कि कांग्रेस सरकार को हटाएंगे और भाजपा को वापस लाएंगे। "

राजस्थान में मौसम बदल चुका है। मैं राजस्थान के हर भाजपा कार्यकर्ता को और प्रदेश की जनता को इन सफल यात्राओं के लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं। आज मैं जयपुर ऐसे समय में आया हूं, जब देश का गौरव नए आसमान पर है। आज पूरी दुनिया में भारत के सामर्थ्य की वाह-वाही हो रही है। हमारा चंद्रयान वहां पहुंचा, जहां दुनिया का कोई भी देश नहीं पहुंच पाया। G20 में भारत की सफलता से भारत के विरोधी देश भी हैरान हैं, परेशान हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

  • भारत ने गणेश चतुर्थी के दिन अपनी नई ससंद भवन से काम-काज शुरू किया है और नई ससंद से सबसे पहला काम भाजपा सरकार ने अपनी बहन-बेटियों को समर्पित किया है। मैं जिस घर से निकलकर यहां आया हूं, मेरे पास करने के लिए सिर्फ मेहनत है। इसलिए मैं पूरे परिश्रम से आपकी सेवा में, अपने देशवासियों की सेवा में जुटा हुआ हूं।

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "मैं जो कहता हूं, वो करके दिखाता हूं इसलिए मेरी गारंटी में दम होता है ...और ये मैं सिर्फ हवा में नहीं कह रहा हूं, बल्कि बीते 9 वर्षों में मेरा ट्रैक रिकॉर्ड यही रहा है।"

  • जब नीयत साफ होती है, जब खुद पर भरोसा होता है तब गारंटी पूरी करना सरकार की पहचान बन जाती है। हमने भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की गारंटी दी थी और आज देश के भ्रष्टाचारियों पर कानून का जो डंडा चल रहा है, वो सब देख रहे हैं।

  • जो कांग्रेसी आज महिला आरक्षण की बात कर रहे हैं, ये काम वो 30 साल पहले कर सकते थे। जब-जब मौका मिला तब कर सकते थे। लेकिन सच्चाई ये है कि कांग्रेसी कभी चाहते ही नहीं थे कि महिलाओं को 33% आरक्षण मिले।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com