राजस्‍थान के झुंझुनू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशाल जनसभा
राजस्‍थान के झुंझुनू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशाल जनसभा Raj Express

झुंझुनू में बोले PM मोदी- राजस्थान में भाजपा सरकार बनते ही कांग्रेस के हर जादू और पेपरलीक कांड की जांच होगी

राजस्‍थान के झुंझुनू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया और कहा, राजस्थान के मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया है कि उनके विधायकों ने 5 साल कोई काम ही नहीं किया है।

हाइलाइट्स :

  • राजस्‍थान में PM मोदी की चुनावी जनसभा

  • झुंझुनू में PM नरेंद्र मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया

  • कांग्रेस ने देश का बहुत बड़ा नुकसान किया है: PM नरेंद्र मोदी

राजस्‍थान, भारत। राजस्‍थान के झुंझुनू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया और राज्‍य की कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला।

झुंझुनू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, राजस्थान के मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया है कि उनके विधायकों ने 5 साल कोई काम ही नहीं किया है। काम क्यों नहीं किया? क्योंकि यहां जादूगर बाज़ीगर का खेल चल रहा था। जादूगर कुर्सी बचाने में लगे थे, और बाज़ीगर कुर्सी गिराने में लगे थे। विधायक और मंत्री यहां ​की तिजोरियों से माल गायब करने में लगे थे। अब तो सीएम के लाल ने खुद लाल डायरी में लिख दिया है कि पापा की सरकार नहीं आएगी।

कांग्रेस ने सिर्फ और सिर्फ एक ही परंपरा विकसित की है- भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण। इस नीति पर चलते हुए कांग्रेस ने देश का बहुत बड़ा नुकसान किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM मोदी ने आगे यह भी कहा कि, मोदी 'जन औषधि केंद्र' की दवाइयों में 80 प्रतिशत डिस्काउंट देता है, 100 रुपये की दवाई 20 रुपये में मिल जाती है। इसके कारण मध्यम वर्ग और गरीब परिवारों का दवाईयों पर खर्च होने वाला करीब सवा लाख करोड़ रुपया बच गया है।

PM मोदी के भाषण की बड़ी बातें-

  • राजस्थान में भाजपा सरकार बनते ही कांग्रेस के हर जादू और पेपरलीक कांड की जांच होगी। काले धन की कितनी भी बड़ी तिजोरी हो, कितने ही बड़े रसूकदार की हो, वह भी अब बच नहीं पाएगा। उसे समाज का लूटा हुआ लौटाना पड़ेगा।

  • कांग्रेस सरकार आपको लूटने का कोई मौका छोड़ नहीं रही है। हरियाणा, गुजरात और यूपी में पेट्रोल 12-13 रुपया सस्ता है। राजस्थान में भाजपा सरकार आते ही पेट्रोल की कीमतों की समीक्षा होगी और अब तक जो रुपया जमा किया, वह किसके खाते में गया, इसकी भी जांच होगी। समीक्षा के बाद लोकहित में नए निर्णय लिए जाएंगे।

  • कांग्रेस ने जिनको अपने हाल पर छोड़ा, भाजपा ने उनको संबल दिया है। मोदी ने बिना गारंटी के ऋण देने के लिए 'मुद्रा योजना' बनाई। रेहड़ी-पटरी पर काम करने वाले साथियों के लिए मोदी सरकार 'स्वनिधि योजना' लेकर आई। अब तक 50 लाख से अधिक साथियों को हजारों करोड़ रुपये की मदद मिल चुके हैं।

  • मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी। वहीं कांग्रेस का मतलब ही है- झूठे वादे, झूठी सौगंध, झूठा प्रचार।

  • कांग्रेस ने महिलाओं को विधानसभा और लोकसभा के आरक्षण के लिए दशकों लटाया, ये गारंटी मोदी ने पूरी की। कांग्रेस को धारा-370 के शिकंजे में घिरा जम्म-कश्मीर नहीं दिखा, ये गारंटी भी मोदी ने पूरी की। कांग्रेस ने 'वन रैंक वन पेंशन' के लिए 40 साल तक पूर्व सैनिकों की परवाह नहीं की, ये गारंटी भी मोदी ने पूरी की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com