प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीRE

पूरा राजस्थान कह रहा है- जा रही है कांग्रेस, आ रही है भाजपा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के बाड़मेर में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, "पूरा राजस्थान कह रहा है- जा रही है कांग्रेस, आ रही है भाजपा।

हाइलाइट्स-

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान दौरे पर हैं।

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान बाड़मेर में आयोजित जनसभा को किया संबोधित।

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- पूरा राजस्थान कह रहा है- जा रही है कांग्रेस, आ रही है भाजपा।

बाड़मेर, राजस्थान। राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों ने प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है। ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान पहुंचे, जहां उन्होंने प्रचार-प्रसार शुरू किया।

नरेंद्र मोदी ने कही यह बात:

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के बाड़मेर में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, "पूरा राजस्थान कह रहा है- जा रही है कांग्रेस, आ रही है भाजपा। मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में तो कांग्रेस का डिब्बा गुल है अब राजस्थान की बारी है। पूरा देश आज भाई दूज का त्योहार मना रहा है और ये मेरा सौभाग्य है कि, मैं आज राजस्थान की अपनी बहनों के बीच आया हूं। मेरा भी ये प्रयास रहता है कि, मैं अपनी बहनों की हर समस्या को दूर कर सकूं और आपका जीवन आसान बना सकूं।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "बीते 10 वर्षों में केंद्र सरकार की योजनाओं में नारी सुरक्षा और नारी सशक्तिकरण को ही सर्वोच्च प्राथमिकता दी गई है। अब मेरा मिशन बहनों को समस्या से निजात दिलाने का है।"

उन्होंने कहा कि, "मैं दिल्ली से जल जीवन मिशन का पैसा भेजता हूं, लेकिन ये कांग्रेस के लोग आदतन मजबूर उसमें भी कमीशन खा जाते हैं। कांग्रेस के लोग पानी जैसे पुण्य काम में भी पैसे कमाने का कारोबार करते हैं, भ्रष्टाचार करते हैं।"

आज रांची, झारखंड में बहुत बड़ा अभियान भारत सरकार ने शुरू किया है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "आज रांची, झारखंड में बहुत बड़ा अभियान भारत सरकार ने शुरू किया है- विकसित भारत संकल्प यात्रा। इसमें भारत सरकार देश के हर गांव जाएगी, हर लाभार्थी से संपर्क करेगी। मेरे जो भाई-बहन अब तक सरकार की योजनाओं से वंचित हैं, अब सामने जाकर उनका हक उन्हें दिया जाएगा।"

उन्होंने कहा कि, "डालीबाई की इस पावन धरा पर माताओं-बहनों के मान सम्मान के लिए जान की बाजी लगा दी जाती है। ऐसे राजस्थान को कांग्रेस ने महिलाओं के प्रति अत्याचार में सबसे आगे ला दिया है। हमारी माताओं-बहनों का घर से निकलना भी मुश्किल है, मासूम बच्चियां भी सुरक्षित नहीं हैं।"

उन्होंने कहा कि, "कांग्रेस विधायकों के रिश्तेदारों पर आरोप लगते हैं। कांग्रेस विधायक महिलाओं के खिलाफ खुलकर बयान बाजी करते हैं। जब मुख्यमंत्री ऐसे हों, जो महिलाओं के खिलाफ अपराधों को फर्जी बता दे, तो अत्याचारियों के हौसले बुलंद ही हो जाते हैं।"

पीएम ने आगे कहा कि, "जब कांग्रेस के एक मंत्री विधानसभा में राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बताकर महिला अपराध की पैरवी करे, तो अपराधियों के हौसले बुलंद हो ही जाते हैं। आपने राजस्थान की मर्दानगी का, वीरता का, नारी सम्मान के लिए सिर काटवा देने वाले वीरों का अपमान किया है। बीते 5 वर्षों में राजस्थान में आप लोग कोई भी तीज त्योहार शांति से नहीं मना पाए हैं। कभी दंगे, कभी पत्थरबाजी, कभी कर्फ्यू... कांग्रेस की पिछले पांच सालों की यही तस्वीर रही है। इसलिए कांग्रेस को यहां से हटाना बहुत जरूरी है।"

पीएम ने आगे कहा कि, "आप सोचिए, जहां-जहां कांग्रेस आती है, वहां आतंकी, दबंग और दंगाई के हौसले क्यों बढ़ते हैं? इसका जवाब है- कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति। कांग्रेस राजस्थान को उस दिशा में ले जा रही है. जहां राजस्थान की संस्कृति और परंपरा खतरे में पड़ जाएगी। राजस्थान की संस्कृति की रक्षा के लिए प्रदेश में भाजपा जरूरी है।"

उन्होंने कहा कि, "कांग्रेस ने युवाओं को पूरी तरह से पेपर लीक माफिया के हवाले छोड़ दिया। राजस्थान में परीक्षा हो और पेपर लीक न हो, ये असंभव सा हो गया है। पेपर लीक माफिया के तार सीधे कांग्रेस के नेताओं से ज़ुड़े हैं। राजस्थान, वीरों और वीरांगनाओं का प्रदेश है। बहादुरी, वीरता, शौर्य... यहां की रगों में है, यहां की मिट्टी में है। हर वीर माता की कोख से वीरता पैदा होती है। लेकिन कांग्रेस ने राजस्थान से कुछ नहीं सीखा। कांग्रेस जब केंद्र में थी, तो डर-डर कर सरकार चलाती थी। कांग्रेस राज में आतंकी हमले के बाद विदेश से मदद की गुहार लगाई जाती थी। आज भाजपा सरकार में आतंकियों को घर में घुसकर मारा जाता है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com