सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर एजेंसियों के दुरुपयोग के लगाए आरोप

सचिन पायलट ने राजस्थान में लोकसभा की 25 में से 25 सीटें INDIA गठबंधन के खाते में आने का दावा किया है। इस ही के साथ उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा।
सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर एजेंसियों के दुरुपयोग के लगाए आरोप
सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर एजेंसियों के दुरुपयोग के लगाए आरोपRE
Author:
Shreya N

हाइलाइट्स:

  • एक ही मंच पर दिखे सचिन पायलट और अशोक गहलोत।

  • कहा गलत काम करने वाले के साथ न्यायपूर्ण कार्रवाई होनी चाहिए।

कांग्रेस नेता और राजस्थान से विधायक सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने चुनावी प्रचार के दौरान भाजपा पर निशाना साधा। सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने राजस्थान में लोकसभा की 25 में से 25 सीटें INDIA गठबंधन के खाते में आने का दावा किया है। इस ही के साथ उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा। पायलट ने कहा, कि केंद्र सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्षियों की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है।

कांग्रेस के कद्दावर नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा (Karan Singh Uchiyarda) के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से हुई बातचीत के में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर सेंट्रल एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया। सचिन पायलट ने कहा कि- “केंद्र सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग कर के अपने विरोधियों की आवाज को दबाने का काम कर रही है। उसका हम विरोध करते हैं।”

सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने यह भी कहा कि, - “जिस भी आदमी ने गलत काम किया है, उसपर न्यायपूर्ण कार्रवाई होनी चाहिए.. लेकिन कार्रवाई अगर प्रतिशोध की भावना से होगी तो इसे मैं गलत मानता हूं.. कार्रवाई निष्पक्ष हो, प्रभावी हो और भविष्य में नौजवानों के जहन में एक विश्वास पैदा हो इस दिशा में करना चाहिए।” उन्होंने दावा किया है, कि राजस्थान में 25 की 25 लोकसभा सीटें कांग्रेस और इंडिया अलायंस जीतकर जाएगी।

एक मंच पर दिखे गहलोत और पायलट

सचिन पायलट (Sachin Pilot) जोधपुर में जिस कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे, वहां पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) भी मौजूद थे। कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा (Karan Singh Uchiyarda) के प्रचार के लिए आयोजित रैली में पायलट और गहलोत एक ही मंच पर बैठे दिखाई दिये। जोधपुर को अशोक गहलोत का गढ़ माना जाता है। राजस्थान की सियासत में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच की दूरियों की खबरें लगातार आती रहती है। ऐसे में चुनावी रैली में दोनों का एक ही मंच पर होना सुर्खियां बटौर रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com