बेंगलुरु के अनेकल में एक पटाखे की दुकान में भीषण आग
बेंगलुरु के अनेकल में एक पटाखे की दुकान में भीषण आग Raj Express

बेंगलुरु के अनेकल में एक पटाखे की दुकान में भीषण आग से हड़कंप- 13 लोगों की मौत

बेंगलुरु के अनेकल में एक पटाखे की दुकान में भीषण आग लगने की घटना में करीब 13 लोगों की जान चली गई है, जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना है। कर्नाटक सरकार ने मुआवजा देने का ऐलान किया।

हाइलाइट्स :

  • बेंगलुरु के अनेकल में एक पटाखे की दुकान में भीषण आग

  • आग लगने की घटना में करीब 13 लोगों की मौत

  • कर्नाटक सरकार ने 5 लाख रुपये के मुआवजा का ऐलान किया

बेंगलुरु। बेंगलुरु के अनेकल में आगजनी की घटना हुई है, यहां एक पटाखे की दुकान में भीषण आग से हड़कंप मच गया। आग लगने की घटना में करीब 13 लोगों की जान चली गई है, जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना है।

मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 3 गाड़ियां :

दरअसल, बेंगलुरु के अनेकल में पटाखे की दुकान में भीषण आग कल शनिवार देर रात के समय हुई। इस दौरान पटाखा दुकान का मालिक नवीन एक कंटेनर वाहन से पटाखों के डिब्बे अपनी दुकान में उतार रहा था, तभी पटाखों में अप्रत्याशित रूप से भीषण आग ली। तो वहीं, आग लगने के बारे में दमकल विभाग को सूचना दी गई। आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की 3 गाड़ियों को घटनास्थल पहुंचाया गया और आग पर काबू किया गया। इसके अलावा आग की घटना की जांच के लिए एफएसएल की एक टीम गठित की गई है।

आग की घटना के बाद कर्नाटक सरकार द्वारा जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को पांच लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है। इस बारे में कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने ट्वीट कर कहा कि, सरकार इस घटना में जान गंवाने वाले परिवारों को पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद करेगी। यह घटना 7 अक्टूबर यानी शनिवार देर रात सामान ढोने वाले वाहन से दुकान तक पटाखे ले जाते समय हुई। हालांकि पुलिस को अभी तक दुर्घटना का सही कारण पता नहीं चल पाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com