तमिलनाडु: तिरुवन्नामलाई में कार और बस की जोरदार टक्कर
तमिलनाडु: तिरुवन्नामलाई में कार और बस की जोरदार टक्कर Raj Express

तमिलनाडु: तिरुवन्नामलाई में कार और बस की जोरदार टक्कर से बड़ा हादसा, 7 लोगों की मौत

तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई में एक कार और बस की जोरदार टक्कर होने से बड़ा हादसा हुआ, जिसमें असम के पांच श्रमिकों सहित 7 लोगों की मौत हो गई।

हाइलाइट्स :

  • तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई में भीषण सड़क हादसा

  • संगम-कृष्णागिरी राजमार्ग पर कार और बस की जोरदार टक्कर

  • हादसे में असम के पांच श्रमिकों सहित 7 लोगों की मौत

तमिलनाडु, भारत। तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई में आज एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। दरअसल, यहां एक कार और बस की जोरदार टक्कर हुई, जिसके कारण हादसे में असम के पांच श्रमिकों सहित 7 लोगों की मौत हो गई।

कार में 11 लोग सवार थे :

हादसे के बारे में पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, यह हादसा सोमवार रात को तिंडीवनम-कृष्णागिरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है। इस दौरान बेंगलुरु से यहां आ रही तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम की बस से एसयूवी कार टकराई। कार में करीब 11 लोग सवार थे, जिनमें अधिकतर श्रमिक थे, जिनमें से 7 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया घायल हुए लोगों को तिरुवन्नामलाई के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने मृतकों की पहचान आर. कुंचा राय (24), एस. नारायण सेठी (35), सी. भीनमाल तीर्थ (28), बी. दल्लू (26), और वी. निकोलस (22) के रूप में की है, जो सभी असम के मूल निवासी हैं. वहीं, एस. पुनीथ कुमार (23) और जी. कामराज (29) कृष्णागिरी जिले के डेंकानिकोट्टई और मरमपट्टी गांवों के रहने वाले थे। यह सभी होसुर के पास एक कारखाने में काम करते थे और आयुध पूजा के दिन पुडुचेरी की यात्रा के बाद लौट रहे थे। हालांकि, बस के यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को कोई चोट नहीं आई है। हालांकि, मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस को संदेह है कि, कार चलाने वाले पुनीत ने एक गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश की थी।इसी दौरान उसकी कार बेंगलुरु से आ रही बस से टकरा गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com