रेवंत रेड्डी पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का कटाक्ष
रेवंत रेड्डी पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का कटाक्षRaj Express

रेवंत रेड्डी पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का कटाक्ष- रेड्डी RSS के आदमी हैं और RSS के रहेंगे

तेलंगाना में कांग्रेस के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी के बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधते हुए दी यह टीप्‍पणी...

हाइलाइट्स :

  • तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी के बयान पर AIMIM प्रमुख ओवैसी का जवाब

  • TPCC का असली नाम RSS अन्ना है : असदुद्दीन ओवैसी

  • ओवैसी बोले- रेवंत रेड्डी RSS के आदमी हैं और RSS के रहेंगे

हैदराबाद, भारत। तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव के मुद्देनजर राजनीतिक पार्टियों का एक-दूसरे पर बयानबाजी का दौर जारी है। इस बीच अब आज मंगलवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बयान आया, जिसमें उन्‍होंने तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (TPCC) को लेकर यह टिप्‍पणी दी है।

TPCC का असली नाम RSS अन्ना है :

दरअसल, तेलंगाना में कांग्रेस के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी के बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "कांग्रेस के जो TPCC (तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी) प्रमुख हैं इनका असली नाम RSS अन्ना है। उन्होंने RSS से अपनी जिंदगी शुरू की और उसी के साथ अपना सियासी जीवन खत्म करेंगे... आज हैदराबाद में जो कांग्रेस का मुख्यालय है उसे मोहन भागवत नियंत्रित कर रहे हैं और उनकी ज़ुबान से जो नफरत निकली है ये RSS की ज़ुबान है, ये इनकी (रेवंत रेड्डी) पहचान है। वे RSS के आदमी हैं और RSS के रहेंगे।"

तो वहीं, इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी पर कटाक्ष कर उन्हें 'आरएसएस की कठपुतली' बताया था और तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख पर अल्पसंख्यक वर्ग का वोट हासिल करने के लिए गलत बयानबाजी करने का आरोप लगाते हुए कहा था, आपके (रेवंत रेड्डी) पास हमारे खिलाफ आलोचना करने के लिए कुछ भी नहीं है। आप हमारे कपड़ों और दाढ़ी के बारे में बोलते हैं और हम पर हमला करते हैं। इसे 'कुत्ते की सीटी' की राजनीति कहा जाता है। आप आरएसएस की कठपुतली हैं। भाजपा और कांग्रेस के बीच कोई अंतर नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com