हैदराबाद के नामपल्ली बाजार घाट में लगी भीषण आग
हैदराबाद के नामपल्ली बाजार घाट में लगी भीषण आगRaj Express

हैदराबाद के नामपल्ली बाजार घाट में लगी भीषण आग- केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने घटनास्थल का किया दौरा

हैदराबाद के नामपल्ली बाजार घाट में भीषण आग से हड़कंप मचा, हादसे में 6 की मौत और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए है।

हाइलाइट्स :

  • हैदराबाद के नामपल्ली बाजार घाट में भीषण आग लगी

  • केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने घटनास्थल का किया दौरा

  • हादसे में 6 की मौत और तीन गंभीर रूप से घायल

हैदराबाद, भारत। हैदराबाद के नामपल्ली बाजार घाट में एक अपार्टमेंट परिसर में स्थित एक भंडारण गोदाम में अचानक भीषण आग की घटना से हड़कंप मच गया है। इस दौरान हादसे में 6 लोगों की मौत और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए है। इस दौरान एक अपार्टमेंट परिसर में स्थित एक भंडारण गोदाम में लगी भीषण आग के बीच एक बच्चे और महिला को साहसपूर्वक बचाया गया।

जी. किशन रेड्डी ने घटना स्थल का दौरा किया :

तो वहीं, आग की घटना के बाद तेलंगाना भाजपा प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने हैदराबाद के नामपल्ली के बाज़ारघाट में एक अपार्टमेंट परिसर में स्थित एक भंडारण गोदाम में लगी भीषण आग की घटना के बाद घटना स्थल का दौरा किया औरकहा, "पटाखों के कारण ये हादसा हुआ है। हैदराबाद शहर में पिछले 2-3 सालों में खासकर मेरे संसदीय क्षेत्र में कई हादसे हुए हैं... इस तरह के हादसे वाणिज्यिक और आवासीय क्षेत्रों में अवैध गोदाम होने की वजह से बार-बार हो रहे हैं। सरकार हादसे के समय कहती है कि हैदराबाद में कोई अवैध गोदाम नहीं रहने दिया जाएगा लेकिन हादसे के बाद स्थित वैसी ही बनी रहती है।"

पुलिस के मुताबिक, नामपल्ली पुलिस स्टेशन इलाके में बाजार घाट में स्थित एक चार मंजिला अपार्टमेंट्स के नीचे स्थित एक कार रिपेयरिंग गैराज में आग लगी थी और देखते ही देखते आग की लपटें तेजी से पूरे अपार्टमेंट्स में फैल गई, जिससे वहां मौजूद लोग बाहर नहीं निकल पाए और आग की घटना में झूलस गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आग की घटना की सामने आई तस्‍वीरों एवं वीडियो में देखा गया है, आग इतनी भयानक थी की दूर सड़क से भी आसमान में उठता धुआं नजर आ रहा है। हालांकि, आसपास में और भी कई मकान हैं, लेकिन किसी तरह के कोई नुकसान की खबर नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com