जेपी नड्डा
जेपी नड्डाRaj Express

पिनाराई की भ्रष्ट सरकार के बावजूद, PM मोदी केरल के विकास को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे: जेपी नड्डा

केरल के तिरुवनंतपुरम में एनडीए की विरोध रैली को संबोधित कर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- हम सभी पिनाराई विजयन की सरकार के भीतर कुशासन के मुद्दों का मुकाबला करने यहां एकत्र हुए हैं।

हाइलाइट्स :

  • केरल के तिरुवनंतपुरम में श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर पहुंचे जेपी नड्डा

  • भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एनडीए की विरोध रैली को संबोधित किया

  • प्रधानमंत्री मोदी केरल के विकास को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं: जेपी नड्डा

केरल, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सोमवार को केरल के तिरुवनंतपुरम दौरे पर है। यहां वे तिरुवनंतपुरम में श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर पहुंचे। इसके अलावा उन्‍होंने एनडीए की विरोध रैली को संबोधित किया।

केरल के तिरुवनंतपुरम में एनडीए की विरोध रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- यहां एकत्र हुए सभी उत्साही लोगों को नमस्कार। इस धरने का हिस्सा बनना और केरल सचिवालय के सामने आपके द्वारा दी जा रही प्रस्तुतियों को देखना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं श्री पद्मनाभस्वामी भगवान जी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहता हूं, जिनके मंदिर में मैं आज सुबह गया था। मैं केरल के समाज सुधारकों के प्रति भी अपनी प्रशंसा व्यक्त करना चाहता हूं। हम सभी पिनाराई विजयन की सरकार के भीतर कुशासन के मुद्दों का मुकाबला करने, वर्तमान प्रशासन में व्याप्त घोटालों और भ्रष्टाचार को संबोधित करने के लिए यहां एकत्र हुए हैं।

हमारा सामूहिक लक्ष्य केरल में समृद्धि, विकास और सुशासन लाने के हमारे प्रयासों में एकजुटता प्रदर्शित करना है। यह धरना पिनाराई विजयन सरकार के प्रति अपना असंतोष व्यक्त करने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है, जो निराशा और नीतिगत पंगुता से चिह्नित है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

आगे उन्‍होंने कहा, हमारा लक्ष्य दिल्ली में प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के प्रशासन और यहां केरल में पिनाराई विजयन के नेतृत्व में स्पष्ट कुप्रबंधन के बीच शासन के विपरीत तरीके को उजागर करना है।

  • प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारत ने अपने आर्थिक परिदृश्य में उल्लेखनीय प्रगति हासिल की है। भारत अब दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है, जहां 13.5 करोड़ से अधिक लोग अत्यधिक गरीबी से बाहर आ गए हैं। पिछले नौ वर्षों में हमने बुनियादी ढांचे के विकास में ₹18 लाख करोड़ का निवेश किया है।

  • भारत की विकास दर 6.3% है और 2028 तक भारत का वैश्विक अर्थव्यवस्था में 18% योगदान करने का अनुमान है। यह प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के सुशासन का प्रमाण है।

  • पिनाराई विजयन की भ्रष्ट सरकार के बावजूद, प्रधानमंत्री मोदी केरल के विकास को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। चूंकि रेलवे केंद्र सरकार के अधिकार क्षेत्र में है, इसलिए केरल के लोगों के पास अब कासरगोड-तिरुवनंतपुरम वंदे भारत एक्सप्रेस है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com