हैदराबाद से असदुद्दीन ओवैसी को टक्कर देने के लिए Madhavi Lata ने Nomination किया दाखिल

Hyderabad Lok Sabha Seat Madhavi Lata Nomination : माधवी लता ने नामांकन दाखिल करने से पहले कहा कि, 'असदुद्दीन ओवैसी अपने समुदाय को विनाश की ओर ले जा रहे हैं।'
Madhavi Lata Nomination
Madhavi Lata NominationRaj Express

हाइलाइट्स :

  • लोकसभा चुनाव 2024 में देश की हॉट सीट बनी हैदराबाद।

  • माधवी लता कहा,औवेसी जैसे नेता लोगों के दिमाग में जहर भर रहे।

  • हैदराबाद लोकसभा सीट 13 मई को होगा मतदान ।

Hyderabad Lok Sabha Seat Madhavi Lata Nomination : हैदराबाद। लोकसभा चुनाव 2024 में देश की सबसे हॉट सीट बनी हैदराबाद पर असदुद्दीन ओवैसी को टक्कर देने के लिए भाजपा की माधवी लता ने नामांकन दाखिल कर दिया है। उन्होंने नामांकन दाखिल करने से पहले पूजा अर्चना की। माधवी लता ने नामांकन दाखिल करने से पहले कहा कि, 'असदुद्दीन ओवैसी अपने समुदाय को विनाश की ओर ले जा रहे हैं।'

हैदराबाद लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने कहा, 'अकबरुद्दीन औवेसी और असदुद्दीन औवेसी जैसे लोग भारत के मुसलमानों के साथ खड़े नहीं होते हैं और रोहिंग्या, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के लोगों को लाते हैं और उन्हें प्रजनन करने के लिए कहते हैं। जब पसमांदा मुसलमानों के 4-5 से अधिक बच्चे होते हैं, तो क्या वे जाकर उनका हाल-चाल पूछते हैं? भारत के मुसलमान गरीब हैं और ऊपर से वे दूसरे देशों से मुसलमानों को लाना चाहते हैं।"

माधवी लता ने आगे कहा कि, "असदुद्दीन ओवैसी अपने समुदाय को विनाश की ओर ले जा रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी बहुत सारी योजनाएं लाए हैं, और मुझे बताएं कि किस योजना पर हिंदू-मुस्लिम लिखा है? अकबरुद्दीन औवेसी और असदुद्दीन औवेसी जैसे नेता लोगों के दिमाग में जहर भर रहे हैं, जब वे कांग्रेस के साथ मिलकर कहते हैं कि वे मुसलमानों को सब कुछ दे देंगे, तो 120 करोड़ हिंदू कहां जाएंगे?”

हैदराबाद सीट पर मुकाबला देखने लायक :

लोक सभा चुनाव में हैदराबाद सीट की चर्चा पूरे देश में है। यह सीट साल 1984 से ओवैसी खानदान के पास है। सुल्तान सलाउद्दीन ओवैसी इस सीट से सांसद बने थे। उनके बाद असदुद्दीन ओवैसी यहां से सांसद चुने गए। 2004 में पहली बार हैदराबाद से सांसद चुने जाने के बाद से अब तक उन्होंने एक भी बार हार का मुँह नहीं देखा है। भाजपा की माधवी लता इस सीट पर कमल खिला पाएंगी या ओवैसी लगातार पांचवी बार इस सीट से चुने जाएंगे यह फैसला मतदाता 13 मई को ईवीएम में दर्ज करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com