राहुल गांधी
राहुल गांधीRaj Express

हम BJP का टायर पंचर करने जा रहे, पहले तेलंगाना-MP-राजस्थान-छत्तीसगढ़ में जीतेंगे, फ‍िर 2024 में जीतेंगे: राहुल

तेलंगाना में राहुल गांधी ने कहा- हमने तेलंगाना का सपना देखा था क‍ि तेलंगाना की जनता इस प्रदेश में राज करे, लेक‍िन प‍िछले 10 साल में तेलंगाना की जनता का नहीं स‍िर्फ एक पर‍िवार का यहां राज है।

हाइलाइट्स :

  • तेलंगाना के नागरकुर्नूल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी

  • राहुल गांधी ने सिंगरेनी कोयला खदान में मजदूरों से मुलाकात की

  • तेलंगाना में राहुल गांधी ने जनता को किया संबोधित, KCR पर बोला हमला

तेलंगाना, भारत। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज बुधवार तेलंगाना के नागरकुर्नूल में है, यहां उन्‍होंने जनता को संबोधित किया। इसके अलावा आज उन्‍होंने तेलंगाना के सिंगरेनी कोयला खदान में मजदूरों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं और जाना कि कोयला के खदान मजदूर मोदी सरकार और अडानी की साजिश के शिकार हो रहे हैं।

तेलंगाना के नागरकुर्नूल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कहा- हमने तेलंगाना का सपना देखा था। सपना था क‍ि तेलंगाना की जनता इस प्रदेश में राज करे। लेक‍िन... प‍िछले 10 साल में तेलंगाना की जनता का नहीं स‍िर्फ एक पर‍िवार का यहां राज है। यह पर‍िवार मुख्‍यमंत्री का है। KCR पहले मुख्यमंत्री पद को BYE-BYE बोलेंगे, फिर इनसे जनता से लूटे गए पैसे पर सवाल पूछा जाएगा। जितना पैसा KCR ने तेलंगाना की जनता से लूटा है, उतना पैसा कांग्रेस पार्टी आपकी जेब में वापस डालने जा रही है।

हम पूरे देश में BJP का टायर पंचर करने जा रहे हैं। पहले हम तेलंगाना, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जीतेंगे, फ‍िर 2024 में हम देश में जीतेंगे। BJP के नेता यहां आकर कहते हैं कि हम OBC मुख्यमंत्री बनाएंगे। अरे भई! यहां आपको 2% वोट मिलेगा, मुख्यमंत्री कैसे बनाओगे?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी

  • मैं नरेंद्र मोदी नहीं हूं। जब वादा करता हूं तो उसे पूरा करके दिखाता हूं। नरेंद्र मोदी ने कहा था- 15 लाख रुपए हर बैंक खाते में डालूंगा। आपके खाते में एक रुपया नहीं आया और अडानी के बैंक खाते में लाखों-करोड़ रुपए चले गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com