राहुल गांधी का KCR पर हमला
राहुल गांधी का KCR पर हमलाRE-Bhopal

केसीआर के परिवार के हाथ में सबसे ज्यादा पैसे बनाने वाली मिनिस्ट्री है: राहुल गांधी

Rahul Gandhi in Telangana: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज तेलंगाना के निज़ामाबाद में है, यहां उन्‍होंने जनता को संबोधित किया और केसीआर पर जमकर निशाना साधा है।

हाइलाइट्स :

  • तेलंगाना के निज़ामाबाद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी

  • राहुल गांधी ने जनता को किया संबोधित, KCR पर बोला हमला

  • भ्रष्टाचार के लिए केसीआर के परिवार के पास रखे ये 3 विभाग

Rahul Gandhi in Telangana: तेलंगाना में पार्टियां लगातार चुनाव अभियान को चरम पर पहुंचाने के लिए पूरे जोर शोर से प्रचार में जुटी है। इस कड़ी में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी तेलंगाना के निज़ामाबाद में है, यहां राहुल गांधी ने जनता को संबोधित किया और केसीआर पर जमकर निशाना साधा है।

आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बोधन में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राज्य में भूमि, रेत और शराब माफिया से संबंधित गतिविधियों में वृद्धि का उल्लेख किया। उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी नीत सरकार के साथ मुख्यमंत्री के करीबी संबंधों की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए प्रदेश में जनता की सरकार की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कालेश्वरम परियोजना में एक लाख करोड़ के घोटाले का भी आरोप लगाया।

राहुल गांधी ने राज्य में जनता की सरकार बनाने का वादा करते कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने पर पहली कैबिनेट बैठक में लागू की जाने वाली छह गारंटियों की रूपरेखा तैयार की है। उन्होंने राव पर केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली सरकार कर ओर से लाये गये हर विधेयक का समर्थन करने का आरोप लगाया।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, केसीआर के परिवार के हाथ में सबसे ज्यादा पैसे बनाने वाली मिनिस्ट्री है। सबसे ज्यादा पैसा जमीन, शराब, खनन से बनाया जाता है। ये तीनों मंत्रालय केसीआर के परिवार के हाथ में हैं। अगर आप भ्रष्ट नहीं होते तो ये तीनों मंत्रालय आपके परिवार के हाथ में नहीं होते।

बता दें, तेलंगाना में चुनाव 30 नवंबर को होना है। यहां सभी 119 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में मतदान होंगे। वहीं, मतदान संपन्न होने के बाद 3 दिसंबर को एक साथ पांच राज्यों के परिणाम सामने आएंगे। जिसमें छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, मिजोरम और तेलंगाना राज्य के रिजल्ट आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com