तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना में सात महिलाओं की मौत और 10 घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के तिरुपथुर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों के हताहत होने पर डिजिटल नेटवर्किंग साइट एक्स पर एक संदेश द्वारा दु:ख प्रकट किया है।
तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना में सात महिलाओं की मौत
तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना में सात महिलाओं की मौतRaj Express
Guest Author:

हाइलाइट्स :

  • माल से लदी ट्राली में पर्यटक वैन को मारी टक्कर।

  • महिलाएं कर्नाटक के विभिन्न तीर्थ केंद्रों का दौरा करने के बादअपने गृह नगर लौट रही थी।

  • शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

  • प्रधानमंत्री मोदी ने मृत व्यक्तियों के लिए अनुग्रह राशि और घायलों को सहायता दिए जाने की घोषणा की है।

चेन्नई, तमिलनाडु। तिरुपत्तूर जिले के नटरामपल्ली में सोमवार को चेन्नई-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-44) पर एक माल से लदी लॉरी द्वारा टक्कर मारने के बाद, एक पर्यटक वैन महिलाओं के ऊपर पलट जाने से सात महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और पांच महिलाओं सहित दस अन्य घायल हो गए।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना उस समय घटी, जब महिलाएं कर्नाटक के विभिन्न तीर्थ केंद्रों का दौरा करने के बाद, वेल्लोर जिले के परमानबुट शहर में स्थित अपने गृह नगर लौट रही थीं। उसी दौरान पर्यटक वैन का अगला टायर फट गया। चालक टायर को बदल रहा था तभी माल लदी लॉरी ने पीछे से टक्कर मार दी और वैन पास में ही खड़ी महिलाओं पर पलट जाने से सात महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और पांच महिलाओं सहित दस अन्य घायल हो गए।
सभी घायलों को इलाज के लिए कृष्णागिरी और तिरुपत्तूर के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल तथा वानियमबाड़ी के सरकारी तालुक अस्पताल में भर्ती कराया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

मृतकों में पी.सेल्वी उर्फ सेट्टम्मल (55), एम.मीरा (51), एस.देवकी (50), के.कलावती (50), के.सावित्री (42), आर.गीतांजलि (35) और डी.देवयानी (32) हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक जताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के तिरुपथुर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों के हताहत होने पर दु:ख प्रकट किया है। उन्होंने मृत व्यक्तियों के लिए अनुग्रह राशि और घायलों को सहायता दिए जाने की घोषणा की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को डिजिटल नेटवर्किंग साइट एक्स पर एक संदेश में कहा, “तमिलनाडु के तिरुपथुर में एक सड़क दुर्घटना में मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदनाएँ। मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्द ठीक हों।”

प्रधानमंत्री मोदी ने दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि और घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता दिए जाने की घोषणा की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com