Scan Me Campaign : शशि थरूर और सचिन पायलट ने 'स्कैन मी' अभियान किया शुरू
Scan Me Campaign : शशि थरूर और सचिन पायलट ने 'स्कैन मी' अभियान किया शुरूRaj Express

Scan Me Campaign : शशि थरूर और सचिन पायलट ने 'स्कैन मी' अभियान किया शुरू

Congress Scan Me Campaign : सचिन पायलट ने कहा, यह 'स्कैन मी' पहल न केवल केरल में बल्कि दुनिया भर में अपने प्रतिनिधियों को जानने का एक शानदार तरीका है।

हाइलाइट्स

  • शशि थरूर के लिए वोट अपील करने केरल पहुंचे सचिन पायलट।

  • शशि थरूर के साथ पायलट ने की 'स्कैन मी' पहल की शुरुआत।

  • पायलट ने कहा, स्पष्ट रूप से भाजपा बैकफुट पर।

Congress Scan Me Campaign : केरल। तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस उम्मीदवार शशि थरूर और पार्टी नेता सचिन पायलट ने 'स्कैन मी' अभियान शुरू किया। स्कैन मी अभियान लांच के दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे है। स्कैन मी अभियान (Scan Me Campaign) पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, यह 'स्कैन मी' पहल न केवल केरल में बल्कि दुनिया भर में अपने प्रतिनिधियों को जानने का एक शानदार तरीका है।

आगे कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, यह चुनाव एक सीट और एक उम्मीदवार से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है, लेकिन मैं आपको बता सकता हूं कि पूरे केरल में अधिकांश कार्यकर्ताओं के बीच यह मजबूत भावना है कि इस बार यूडीएफ 20 में से 20 सीटें जीतेगा। स्कैन मी अभियान के तहत शशि थरूर और सचिन पायलट ने एक टी- शर्ट लांच की है जिसमें शशि थरूर के बारे में जानकारी के वीडियो का QR छपा हुआ है। इसको स्कैन करने के बाद तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस उम्मीदवार शशि थरूर के बारे में आसानी से लोगों को जानकारी मिल सकेगी।

पहले चरण के मतदान पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, पहले दौर के मतदान के बाद, निराश है और स्पष्ट रूप से भाजपा बैकफुट पर है। लोगों ने जो प्रतिक्रिया दिखाई है, उससे वे चकित हैं।

सीएम पी विजयन के बयान पर शशि थरूर का पलटवार

इस दौरान कांग्रेस नेता शशि थरूर ने राहुल गांधी पर केरल के सीएम पी विजयन की टिप्पणी पर कहा, सीपीआई (एम) ने राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस का समर्थन किया है, क्योंकि यहां केरल में प्रतिद्वंद्विता है, इसलिए इसे अपने सहयोगी के नेता पर हमला करने के स्तर तक नहीं उतरना चाहिए। मुझे लगता है कि यह सबसे निंदनीय कृत्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com