अभिनेत्री गौतमी ने भाजपा छोड़ी
अभिनेत्री गौतमी ने भाजपा छोड़ीRaj Express

Tamil Nadu : अभिनेत्री से नेता बनी गौतमी ने भाजपा छोड़ी, अन्नामलाई ने कहा पार्टी उनके पक्ष में

गौतमी ने एक्स पर एक पोस्ट में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और तमिलनाडु भाजपा इकाई को टैग करते हुए लिखा कि 25 वर्षों की यात्रा आज समाप्त हुई, भाजपा से मेरा इस्तीफा पत्र।

हाइलाइट्स :

  • गौतमी तडिमल्ला का भगवा पार्टी के साथ उनका 25 वर्षों का पुराना रिश्ता खत्म हो गया।

  • गौतमी ने यह आरोप लगाते हुए भाजपा से इस्तीफा दिया कि पार्टी का एक वर्ग सक्रिय रूप से सी. अलगप्पन का समर्थन कर रहा है।

  • गौतमी ने एक्स पर अपना इस्तीफा पोस्ट करते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और तमिलनाडु भाजपा इकाई को टैग किया।

चेन्नई, तमिलनाडु। दक्षिण भारत की लोकप्रिय अभिनेत्री और तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी की नेता गौतमी तडिमल्ला ने पार्टी में 'समर्थन की कमी' का हवाला देते हुए सोमवार को भाजपा से नाता तोड़ लिया, जिससे भगवा पार्टी के साथ उनका 25 वर्षों का पुराना रिश्ता खत्म हो गया।

उन्होंने यह आरोप लगाते हुए भाजपा से इस्तीफा दिया कि पार्टी का एक वर्ग सक्रिय रूप से सी. अलगप्पन का समर्थन कर रहा है, जिसने उनके विश्वास को धोखा दिया और उनके जीवन भर की कमाई को धोखा दिया। गौतमी ने एक्स पर एक पोस्ट में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और तमिलनाडु भाजपा इकाई को टैग करते हुए लिखा कि 25 वर्षों की यात्रा आज समाप्त हुई, भाजपा से मेरा इस्तीफा पत्र।

समर्थन की कमी का हवाला देते हुए उनके इस्तीफे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, तमिलनाडु भाजपा प्रमुख के अन्नामलाई ने कहा कि ऐसा लगता है कि कुछ गलतफहमी हुई है क्योंकि पार्टी में कोई भी उस व्यक्ति का समर्थन या बचाव नहीं कर रहा है, जिसने उन्हें धोखा दिया है।

अन्नामलाई ने कहा कि उन्होंने सुश्री गौतमी से टेलीफोन पर बात की और कहा कि पार्टी उनके पक्ष में है। सुश्री गौतमी ने त्वरित कार्रवाई की मांग की थी और उन्होंने संबंधित व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने में उनकी मदद की थी, जिस पर सुश्री गौतमी ने आरोप लगाया था कि उसने उन्हें धोखा दिया था।

उन्होंने कहा, "मैंने गौतमी तडिमल्ला से फोन पर बात की और उन्होंने बहुत तेजी से कार्रवाई की मांग की थी क्योंकि उनकी मेहनत की सारी कमाई के लिए एक व्यक्ति ने कथित रूप से उन्हें धोखा दिया था। हमने उन्हें पुलिस से मिलने में मदद की थी और प्राथमिकी दर्ज कराने में उसका समर्थन किया था, लेकिन अब उन्हें लगता है कि भाजपा के कुछ कार्यकर्ता आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि कोई भी उसे बचाने की कोशिश नहीं कर रहा है। मैंने आज भी गौतमी के साथ बात की, मुझे लगता है कि कुछ गलतफहमी है।"

भाजपा के राज्य इकाई प्रमुख ने कहा, “पुलिस को इसकी जांच करनी होगी और कार्रवाई करनी होगी। भाजपा में कोई भी आरोपी को बचाने की कोशिश नहीं कर रहा है और वह भाजपा से जुड़ा नहीं है। आरोपी 25 वर्षों से गौतमी का दोस्त था और उसने धोखा दिया है, यह गौतमी और उसके बीच का मामला है, हम गौतमी के पक्ष में हैं।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com