Wild Elephant Attack : केरल, तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच अंतरराज्यीय सहयोग में होगी हमारी भूमिका - राहुल गांधी

Rahul Gandhi Press Conference : राहुल गांधी ने कहा, मुआवज़ा जल्दी और प्रभावी ढंग से भुगतान करने की ज़रूरत है और पिछले कुछ महीनों से हो रहे मुआवज़े में देरी नहीं करनी चाहिए।
Rahul Gandhi Press Conference
Rahul Gandhi Press ConferenceRaj Express

हाइलाइट्स

  • राहुल गांधी ने वायनाड में पत्रकारों को किया सम्बोधित।

  • पीड़ितों को जल्दी मुआवज़ा देने की अपील की।

  • मेडिकल कॉलेज के विकास और निर्माण को लेकर राज्य सरकार से किया अनुरोध।

Wild Elephant Attack in Wayanad : वायनाड, केरल। तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक के बीच अंतरराज्यीय सहयोग में हम भूमिका निभाएंगे। हमने राज्य सरकार से कहा कि, तीनों राज्य के बीच हम समन्वय को बेहतर बनाने की कोशिश में भी भूमिका निभाएंगे। लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि जहां तक इस मुद्दे (जंगली हाथियों के हमले )का सवाल है, तीनों राज्य एक-दूसरे के साथ समन्वय करें। यह बात कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने रविवार को वायनाड में पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कही है।

वायनाड में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए सांसद राहुल गांधी ने कहा, हम पिछले कुछ समय से मानव-पशु संघर्ष के कारण आने वाली इन त्रासदियों का सामना कर रहे हैं। और पिछले कुछ दिनों में इनकी संख्या अधिक हो गई है। हमने प्रशासन से कहा है कि, उन्हें मुआवज़ा जल्दी और प्रभावी ढंग से भुगतान करने की ज़रूरत है और पिछले कुछ महीनों से हो रहे मुआवज़े में देरी नहीं करनी चाहिए। हमने एक प्रारंभिक चेतावनी प्रणाली स्थापित करने और परीक्षण करने पर भी विचार करने का सुझाव दिया है।

मेडिकल कॉलेज गंभीर मुद्दा - कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

आगे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, मेडिकल कॉलेज, जो एक गंभीर मुद्दा है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि यहां मेडिकल कॉलेज के विकास और निर्माण में इतना समय क्यों लग रहा है। मैंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है और मैं उनसे फिर अनुरोध करूंगा कि कृपया इस मामले में तेजी लाएं। यह अब लगभग एक मजाक बनता जा रहा है। यह खबर भी पढ़ें।

Rahul Gandhi Press Conference
राहुल गांधी ने वायनाड में हाथियों के हमले के शिकार वन संरक्षक अजीश के परिवार से की मुलाकात

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com