Andhra Pradesh Train Accident
Andhra Pradesh Train AccidentSocial Media

Train Accident: आंध्र प्रदेश रेल हादसे में उजड़े कई परिवार- अब तक 13 लोगों की मौत

Andhra Pradesh Train Accident Update: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में कल हुए भीषण रेल हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत हो गई, वही बड़ी संख्या में लोग घायल हैं।

हाइलाइट्स :

  • आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में हुआ भीषण हादसा

  • रेल हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत, कई घायल

  • रेल हादसे में जान गंवाने वाले यात्रियों के लिए मुआवजे का ऐलान

Andhra Pradesh Train Accident Update: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में कल हुए भीषण रेल हादसे में कई परिवार उजड़ गए है। इस हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत हो गई। वही बड़ी संख्या में लोग घायल हैं। ट्रेन दुर्घटना के बाद राहत एवं बचाव कार्य विजयनगरम में जारी है, वीडियो ड्रोन से लिया गया है।

हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत:

ये हादसा विजयनगरम जिले में अलमांडा-कंकटपल्ली के बीच हुआ, यहां दो पैसेंजर ट्रेनों में टक्कर हो गई, टक्कर के बाद दोनों पैसेंजर ट्रेनों के कोच पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। इस रेल हादसे में कई लोगों की मौत हुई है, जबकि 50 यात्री घायल हुए हैं विजयनगरम एसपी के मुताबिक हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है, जिनमें से 7 की पहचान हो गई है, शेष शवों की पहचान करने की प्रक्रिया जारी है।

हादसे में जान गंवाने वाले यात्रियों के लिए मुआवजे का ऐलान:

मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे के बाद रेलवे ने कई ट्रेनों को रद्द, डायवर्ट या टर्मिनेट किया है। वही रेल हादसे में जान गंवाने वाले यात्रियों के लिए मुआवजे का ऐलान कर दिया गया है वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस हादसे पर दुख जताया है।

हादसे पर ईस्ट कोस्ट रेलवे के सीपीआरओ ने कहा

आंध्र प्रदेश ट्रेन हादसे पर ईस्ट कोस्ट रेलवे के सीपीआरओ विश्वजीत साहू ने कहा- ट्रैक का बहाली का काम किया जा रहा है। लोगों को रेस्क्यू करने का काम कल रात 12 बजे तक पूरा हो गया था। 11 लोगों की मौत हुई है, 50 के आस-पास लोग घायल हुए हैं, रेलवे ट्रैक की बहाली का काम आज शाम 4 बजे तक पूरा होने की उम्मीद है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com