Update: पुरी के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग
Update: पुरी के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आगSocial Media

Update: पुरी के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग, तीन लोग घायल, आग बुझाने का काम अभी भी जारी

ओडिशा के पुरी में बुधवार (8 मार्च) देर रात शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई थी। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया और काफी नुकसान हुआ है।

ओडिशा, भारत। ओडिशा के पुरी में बुधवार (8 मार्च) देर रात शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई थी। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया और काफी नुकसान हुआ है। इस आग के चपेट में आने से 40 दुकानें खाक हो गईं, जबकि 100 से अधिक लोगों को बचाया गया है। वहीं, अब खबर आई है कि, देर रात शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी आग अभी तक बुझ नहीं पाई, आग बुझाने का काम अभी भी जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, आग शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी और धीरे-धीरे इसने 40 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे दुकान के अंदर रखा माल जलकर खाक हो गया, जबकि इस आगजनी में 100 से अधिक लोगों को बचाया गया है। पुलिस ने हादसे की पुष्टि की है। वहीं, इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया।

आग के बारे में जानकारी के देते हुए IIC टाउन पुलिस स्टेशन गोकुल रंजन दास ने बताया कि, "ग्रैंड रोड पर लक्ष्मी मार्केट कॉम्प्लेक्स में आग लग गई, जिसमें तीन लोग घायल हुए हैं। आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। फायर टेंडर मौके पर मौजूद हैं, आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।"

पुलिस ने बताया:

पुलिस ने बताया कि, "ग्रैंड रोड पर मरीचिकोट छक में लक्ष्मी मार्केट कॉम्प्लेक्स की पहली मंजिल पर कपड़ों की एक दुकान में रात करीब नौ बजे आग लग गई। उन्होंने बताया कि, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की 40 दुकानों में से कुछ जलकर खाक हो गईं और दमकल की पांच गाड़ियां आग बुझाने के काम में लगी हैं।"

पुलिस ने बताया कि, इमारत की छत पर फंसे तीन लोगों को दमकलकर्मियों ने बेहोशी की हालत में बाहर निकाला और उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि, सदियों पुराने जगन्नाथ मंदिर के करीब स्थित इस इमारत की एक मंजिल पर एक होटल भी है। महाराष्ट्र के नासिक के करीब 106 पर्यटकों को होटल से सुरक्षित बचा लिया गया।

अभी भी जारी है आग बुझाने का काम:

वहीं, पुरी के मुख्य अग्निशमन अधिकारी रमेश माझी ने बताया कि, "घटनास्थल पर स्थिति काबू में है, अभी आग बुझाने का काम जारी है, दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। होटल के अंदर जितने भी पर्यटक थे उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला जा चुका है। हम अभी लगातार यहां बने हुए हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com