तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर, चित्रकूट दर्शन के लिए आए 5 लोगों की हादसे में मौत

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में मंगलवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल है।
तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर, चित्रकूट दर्शन के लिए आए 5 लोगों की मौत, ऑटो के उड़े परखच्चे
तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर, चित्रकूट दर्शन के लिए आए 5 लोगों की मौत, ऑटो के उड़े परखच्चेRE
Author:
Shreya N

हाइलाइट्स:

  • हादसे के बाद ऑटो के उड़े परखच्चे।

  • एक्सीडेंट करने वाला डंपर चालक मौके से फरार।

चित्रकूट, उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में मंगलवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल है। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। कपसेठी-अमानपुर नेशनल हाईवे पर एक सीएनजी ऑटो-रिक्शा की टक्कर सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर से हुई। हादसे के बाद, ऑटो का सामने का हिस्सा पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। दुर्घटना के बाद, कुछ लोग ऑटो से बाहर जाकर भी गिरे।

घटनास्थल पर स्थानीय लोग तुरंत बचाव के लिए आए। भिड़ंत इतनी भीषण थी, कि ऑटो में बैठे कुछ लोगों को निकालने में भी दिक्कत हुई। स्थानीय लोगों ने तुरंत एंबुलेंस बुलाई और घायलों को इलाज के लिए भेजा गया। इस बीच पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई थी। 

घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी

हादसे के बाद तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। ऑटो से बाहर निकाले गए पांच लोगों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। अस्पताल में डॉक्टर्स ने दो और लोगों को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल अन्य तीन लोगों का अभी इलाज जारी है। घायलों में कर्वी के नारायणपुर निवासी 20 वर्षीय निर्भय (पिता अखिलेश) और अहमदगंज निवासी सूरज (पिता प्रेमलाल) शामिल है। तीसरे घायल व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हुई है।

मृतकों की पहचान हमीरपुर निवासी निधि, कन्नौज निवासी अखिलेश और अनिरुद्ध के रूप में हुई है। 5 मृतकों में से अभी 2 की पहचान होना बाकी है।

डंपर चालक मौके से फरार

इस हादसे की जांच में पुलिस की टीम जुट गई है। भीड़ंत के बाद, डंपर चलाने वाला ड्राइवर तुरंत मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसका डंपर जब्त कर लिया है। एक्सीडेंट करने वाले ड्राइवर की तलाश पुलिस टीम ने शुरु कर दी है।  

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com