लखनऊ में अखिलेश यादव की प्रेस वार्ता, भाजपा पर किए ताबड़तोड़ वार
लखनऊ में अखिलेश यादव की प्रेस वार्ता, भाजपा पर किए ताबड़तोड़ वारRaj Express

लखनऊ में अखिलेश यादव की प्रेस वार्ता, भाजपा पर किए ताबड़तोड़ वार

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, जहां 18 % जीएसटी है वहां तो जरूर लेनदेन कैश से ही हो रहा है। सबसे ज्यादा रजिस्ट्रियां बीजेपी के लोगों ने ही कराई।

हाइलाइट्स :

  • लखनऊ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस वार्ता

  • अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला

  • समाजवादियों की सरकार वेतन दोगुना बढ़ाने का काम करेंगी: अखिलेश यादव

उत्‍तर प्रदेश, भारत। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज शनिवार को लखनऊ में प्रेस वार्ता की और भाजपा सरकार पर हमला बोला।

प्रेस वार्ता में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, "मैं आप सबको आज के त्योहार की शुभकामनाएं देता हूं। हर वर्ष हम लोग खजांची का जन्मदिन मनाते हैं। हालांकि जन्मदिन मनाने की जिम्मेदारी भाजपा की ज्यादा है लेकिन भाजपा के लोग अभी भी याद नहीं कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के चुनाव को जीतना था इसलिए भी नोटबंदी का फैसला लिया गया था। आंकड़े बता रहे हैं कि 33 लाख करोड़ रुपए अभी मार्केट में है जो कैश ट्रांजैक्शन चल रहा है। जहां 18 पर्सेंट जीएसटी है वहां तो जरूर लेनदेन कैश से ही हो रहा है। सबसे ज्यादा रजिस्ट्रियां बीजेपी के लोगों ने ही कराई।"

डायल 112 में जो वेतन मिल रहा था कम से कम उसको कुछ तो बढ़ाते। आप कंपनी को तो मुनाफा कमाने दे रहे हो लेकिन जो महिलाएं सबसे पहले परेशानी फेस कर रही है उनकी क्यों मदद नहीं करना चाहते हैं। त्योहारों के दिन उन्हें ऐसे छोड़ दिया। परिवार वाले ही परिवार वालों का दुःख समझते हैं। मैं अपनी बहनों से कहूंगा समाजवादियों की जब भी सरकार बनेगी जो आपकी डिमांड है वेतन बढ़ाने की उसको दोगुना बढ़ाने का काम करेंगे।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

आगे उन्‍होंने यह भी कहा, नौजवानों ने आंदोलन करके ना जाने क्या-क्या कहा अग्निवीर जैसी व्यवस्था को लेकिन बीजेपी के लोग जानते हैं गरीबी का लाभ कैसे उठाया जाता है। मैं अपने नौजवानों से कहता हूं जब भी समाजवादियों को मौका मिलेगा और 24 के चुनाव में सपा के घोषणा पत्र में सबसे पहले यही होगा की अग्निवीर को खत्म किया जाएगा और पहले जैसी भर्ती देने का काम होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com