अखिलेश यादव
अखिलेश यादव Raj Express

बीजेपी अहंकारियों का गठबंधन है, INDIA गठबंधन रहेगा और जीतेगा: अखिलेश यादव

उत्‍तर प्रदेश के सुल्तानपुर में समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, हमें भरोसा है अपने नेताओं, कार्यकर्ताओं पर कि संगठन को मजबूत करेंगे और बुनियादी सवालों को जनता के बीच लेकर जाएंगे।

हाइलाइट्स :

  • उत्‍तर प्रदेश के सुल्तानपुर दौरे पर अखिलेश यादव

  • अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर बोला हमला

  • जो बीजेपी के साथ है वो अहंकारी है, अहंकारियों का गठबंधन है: अखिलेश

  • अखिलेश का दावा- INDIA गठबंधन रहेगा, INDIA के समर्थन में जनता आएगी

उत्‍तर प्रदेश, भारत। समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने आज सोमवार को उत्‍तर प्रदेश के सुल्तानपुर का दौरा किया। यहां उन्‍होंने मीडिया से बातचीत की और भाजपा पार्टी पर तंज कसा।

बुलडोजर का स्टीयरिंग बीजेपी के हाथ में है :

सुल्तानपुर में समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, "ये कोई सरकार चल रही है। एक डॉक्टर की हत्या हो गई, उसके बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। बुलडोजर का स्टीयरिंग बीजेपी के हाथ में है, जब बीजेपी के लोग फसने लगते हैं तो बुलडोजर की चाभी खो जाती है। हर वर्ग के लोगों ने जो समर्थन और विश्वास समाजवादी पार्टी के प्रति दिखाया है उसका परिणाम है कि समाजवादी पार्टी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। हमें भरोसा है अपने नेताओं, कार्यकर्ताओं पर कि संगठन को मजबूत करेंगे और बुनियादी सवालों को जनता के बीच लेकर जाएंगे।"

"जो बीजेपी के साथ है वो अहंकारी है, अहंकारियों का गठबंधन है। INDIA गठबंधन रहेगा, INDIA रहेगा, INDIA जीतेगा। INDIA के समर्थन में जनता आएगी।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

सबसे बुरी तरह भाजपा हारेगी :

आगे उन्‍होंने यह भी कहा कि, किसान, बुनकर, हर गरीब आदमी INDIA के साथ खड़ा दिखाई देगा। उत्तर प्रदेश सबसे ज्यादा सीटों वाला प्रदेश है, सबसे बुरी तरह भाजपा यही हारेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com