अखिलेश यादव
अखिलेश यादवRaj Express

बीजेपी प्रोपेगेंडा में बहुत आगे है, क्या गवर्नमेंट सर्वेंट नहीं: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जोरदार हमला बोलते हुए दी यह प्रतिक्रिया...

हाइलाइट्स :

  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला

  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बोले- बीजेपी प्रोपेगेंडा में बहुत आगे है

  • अखिलेश यादव ने पूछा, क्या गवर्नमेंट सर्वेंट नहीं हैं

उत्‍तर प्रदेश, भारत। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जोरदार हमला बोला और कहा, "ये जो जातीय जनगणना की बात है ये कोई नई नहीं है। देश के बड़े नेता, देश की जितनी बड़ी आबादी है वो सब चाहते हैं कि कास्ट सेंसेस हो और इसके पक्ष में उत्तर प्रदेश की ज्यादातर जनता है। न केवल समाजवादी पार्टी बल्कि देश की सभी पार्टी आज चाहती हैं कि कास्ट सेंसेस हो। हमें उम्मीद है कि 2024 का चुनाव आते-आते भाजपा भी कास्ट सेंसेस पर बात करने लगेगी और हो सकता है आश्वासन भी दे दे। बीजेपी प्रोपेगेंडा में बहुत आगे है, इनके मुख्यमंत्री ने सदन में भी झूठ फैलाया था कि 46 में 56 और जब उनसे पूछा गया कि सूची कहां है, वो सूची आज भी जारी नहीं हुई है।"

अभी देवरिया की घटना के बाद लगभग 20 अधिकारियों पर कार्यवाही हुई। यही सरकार, यही मुख्यमंत्री जी पहले जाग गए होते तो शायद ये घटनाएं नहीं होती। कोई दोषी है जमीनों के विवादों को लेकर तो ये सरकार खुद है। सबसे बड़ी भू-माफिया पार्टी अगर कोई है तो वो भारतीय जनता पार्टी है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगे यह भी कहा कि, "क्या गवर्नमेंट सर्वेंट नहीं हैं, उन्हें तो ये बताना चाहिए था कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी के नाम पर जो म्यूजियम बना उस पर ताला किसने लगाया?

  • किसी अस्पताल में गरीब का इलाज नहीं हो रहा, ना दवाई मिल रही है। डेंगू जैसी बीमारी से गरीब को नहीं बचा पा रहे। एक भी जगह मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नहीं है पूरा।

  • बड़े-बड़े निवेश, उद्योगपति आए थे... आज वह निवेश ज़मीन पर उतरे? कहीं कारखाने, उद्योग लगे हों तो बताएं।

  • प्रधानमंत्री जी बुंदेलखंड में गए उन्होंने वहां से मिसाइल, टैंक, गोले बनने की बात कही थी। हम कह रहे हैं कि दीवाली आ रही कम-से-कम सुतली बम ही बना दो।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com