अरुण गोविल (Arun Govil) ने भरा नामांकन
अरुण गोविल (Arun Govil) ने भरा नामांकनRaj Express

अरुण गोविल ने भरा नामांकन, डिप्टी CM केशव प्रसाद ने कहा - हम 2024 से 2047 तक के लिए तैयार

BJP Candidate Arun Govil Filed Nomination : अरुण गोविल (Arun Govil) ने डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से नामांकन किया दाखिल।

हाइलाइट्स

  • अरुण गोविल (Arun Govil) ने बीजेपी कैंडिडेट के रूप में भरा नामांकन।

  • नामांकन के पहले रोड शो द्वारा किया शक्ति प्रदर्शन।

BJP Candidate Arun Govil Filed Nomination : उत्तर प्रदेश। बीजेपी के मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से उम्मीदवार अरुण गोविल (Arun Govil) ने मंगलवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन पर्चा भर दिया है। इस दौरान के साथ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि, सपा, बसपा और कांग्रेस में अंतर्कलह है लेकिन हम 2024 से 2047 तक के लिए तैयार हैं।

अरुण गोविल (Arun Govil) का नामांकन भरने के बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत अरुण गोविल (Arun Govil) मीडिया कर्मियों से रूबरू हुए। इस दौरान डिप्टी सीएम ने कहा- अरुण गोविल (Arun Govil) ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। लोगों और कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है। मुझे विश्वास है कि हम सभी 80 सीटें जीतेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। हम अहंकारी नहीं हैं लेकिन हमें लगता है कि कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। सपा, बसपा और कांग्रेस में अंतर्कलह है लेकिन हम 2024 से 2047 तक के लिए तैयार हैं।

2024 भी भाजपा का है :

आगे यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा, अरुण गोविल (Arun Govil) मेरठ में भरी बहुमतों से जीत दर्ज करेंगे। हम मेरठ सहित उत्तर प्रदेश में 80 सीटें जीतने जा रहे हैं और पूरे भारत में 400 को पार कर जाएंगे... INDI गठबंधन संदिग्ध है वे हमें 2019 में उत्तर प्रदेश जीतने से नहीं रोक सके; 2024 भी भाजपा का है।

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश की मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से नामांकन भरने से पहले बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल (Arun Govil) ने रोड शो किया। इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी समर्थकों की भीड़ इकट्ठा हुई, जिसमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत यूपी बीजेपी के दिग्गज नेता मौजूद रहे। वहीं बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल (Arun Govil) ने आधिकारिक X अकाउंट पर पोस्ट साझा कर कहा कि,आज मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन है। मेरठ की सेवा का अवसर मुझे प्रभु राम ने दिया है। अपने परिवार से शुभकामानाएं लेकर आज लोकसभा नामांकन के लिए निकल रहा हूं। आपकी शुभकामनाओं का इंतजार है। जय श्री राम।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com