Auraiya: खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में लगी भीषण आग
Auraiya: खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में लगी भीषण आगSocial Media

Auraiya: खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में लगी भीषण आग, जलकर खाक हुए दस्तावेज

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, औरैया जिले में खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में भीषण आग लग गई, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया।

हाइलाइट्स-

  • उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से खबर आई सामने

  • खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में लगी भीषण आग

  • आग में दस्तावेज जलकर हुए खाक

औरैया, भारत। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, औरैया जिले में खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में भीषण आग लग गई, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, औरैया जिले में शहर के कलक्ट्रेट रोड स्थित खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में बुधवार सुबह अचानक आग लग गई। आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई।

बता दें कि, बुधवार सुबह पुरानी कलक्ट्रेट परिसर की कांशीराम कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय से आग की लपटें उठती देखीं। तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, इस पर औरैया फायर स्टेशन सेपहुंचीं दो दमकल कर्मियों ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

आग की सूचना मिलने के बाद एसपी ने मौके पर पहुंचकर जांच की। कार्यालय कर्मियों के अनुसार, पीछे खिड़की से किसी अराजक तत्वों ने आग लगाई है या फिर शार्ट सर्किट भी आग की वजह हो सकता है। कंप्यूटर ऑपरेटर नीरज ने बताया कि, जिस रूम में आग लगी उसमें रद्दी भरी थी, जरूरी दस्तावेज बच गए हैं।

जलकर खाक हुए दस्तावेज:

आग से सरकारी अभिलेख जलने के साथ ही कॉपी-किताबें व कीमती सामान जलकर खाक हो गया है। शिक्षा विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच आग लगने का कारण और नुकसान का आंकलन कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com