CM योगी को जान से मारने की मिली धमकी, आतंकी पन्नू ने भेजा ऑडियो मैसेज

Threat to CM Yogi : पन्नू ने एक धमकी भरा ऑडियो मैसेज भेजा है। ऑडियो में कहा गया है कि राम - मंदिर समारोह में सीएम योगी को कोई नहीं बचा पाएगा।
Threat to CM Yogi
Threat to CM YogiRaj Express

हाइलाइट्स :

  • सीएम योगी को आतंकी पन्नू ने जान से मारने की धमकी दी।

  • यूपी एंटी टेररिस्ट स्क्वाड ने 3 संदिग्धों को किया गिरफ्तार।

  • वॉइस मैसेज की लोकेशन यूनाइटेड किंगडम पायी गई है।

उत्तरप्रदेश। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खालिस्तान समर्थक और सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने जान से मारने की धमकी दी है। पन्नू ने एक धमकी भरा ऑडियो ऑडियो मैसेज भेजा है। ऑडियो में कहा गया है कि राम - मंदिर समारोह में सीएम योगी को कोई नहीं बचा पाएगा। जरूरत पड़ने पर राजनीतिक हत्याएं की जाएंगी। एसफजे की तरफ से इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। यूपी पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने 2 खालिस्तान समर्थक लोगों को गिरफ्तार किया है।

पन्नू ने ऑडियो में कहा है कि पुलिस ने अयोध्या में खालिस्तान समर्थक 2 युवकों को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। उनके खिलाफ झूठा केस बनाया जा रहा है। बता दें कि यूपी एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्क्वाड) ने लखनऊ से अयोध्या आ रहे एक संदिग्ध को हाईवे पर ही दबोच लिया। पूछताछ के बाद उसके दो अन्य साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान राजस्थान के सीकर निवासी धर्मवीर के रूप में हुई है, जिसका कनेक्शन सुक्खा दुनेके गैंग से बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने किसी भी जानकारी देने से इनकार किया है।

जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी को धमकी भरे मैसेज में वॉइस रिकॉर्डिंग भेजी गई है। इसकी लोकेशन यूनाइटेड किंगडम की मिली है। इस मैसेज से जुड़े सभी पहुलओं की जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com