CM योगी ने 804 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया
CM योगी ने 804 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास कियाRaj Express

CM योगी ने महान राजा राव की अश्वारोही प्रतिमा का अनावरण व 804 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया

उत्‍तर प्रदेश के CM योगी ने उन्नाव में महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी राजा राव रामबख्श सिंह की अश्वारोही प्रतिमा का अनावरण किया, साथ ही ₹804 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास भी किया।

हाइलाइट्स :

  • उन्नाव में उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

  • CM ने महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी राजा राव की प्रतिमा का अनावरण किया

  • उन्नाव में ₹804 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आज सोमवार को उन्नाव में है, यहां उन्‍होंने महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी राजा राव रामबख्श सिंह की अश्वारोही प्रतिमा का अनावरण किया, साथ ही ₹804 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास भी किया।

इन्वेस्टर समिट में उन्नाव के लिए बहुत संभावनाएं :

इस मौके पर उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अपने संबोधन में कहा- उन्नाव हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इन्वेस्टर समिट में उन्नाव के लिए बहुत संभावनाएं। उन्नाव को सुप्रसिद्ध संतो ने कर्मभूमि बनाकर तपोभूमि बनाया है। मैं उन्नाव के साहित्यकारों को नमन करता हूं। काकोरी कांड के महानायक चंद्रशेखर आजाद की धरती भी उन्नाव है। जी 20 सम्मेलन भी भारत की शानदार यात्रा का प्रमाण है। भारत के सामने पाकिस्तान की खराब स्थिति उसकी सोच का परिणाम है। राजनीति में महिलाओं का आरक्षण भाजपा की नारी गरिमा के सम्मान का परिचायक है। कोरोना के समय 80 करोड़ को फ्री राशन और 120 करोड़ लोगों को फ्री वैक्सीन देने का काम भाजपा ने किया है।

कोराना काल में जब प्रधानमंत्री देश को लीड कर रहे थे, तब कुछ लोग उसका दुष्प्रचार कर रहे थे। उस समय देश में कैसे साजिशें रची गईं, इसे जानने के लिए आप लोगों को एक बार फिल्म वैक्सीन वॉर देखनी चाहिये। साथ ही ऐसे लोगों को जनता को समझना चाहिए।

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

आगे उन्‍होंने यह भी कहा, भारत के वैज्ञानिकों ने भी विश्व पटल पर अपना लोहा मनवाया है। कुछ लोग जनता को गुमराह कर इस प्रगति को रोकना चाहते है। जब भारत संकट के दौर में था, तब भी कुछ लोग भड़काने का कार्य कर रहे थे। विदेशी जूठन पर पलकर भारत मे रहकर षणयंत्र कराने वालों से सावधान रहने की जरूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com