उत्तर प्रदेश: मेरठ के लोहिया नगर में एक घर में विस्फोट से बड़ा हादसा

उत्तर प्रदेश में मेरठ के लोहिया नगर में आज एक घर में विस्फोट हो गया, जिससे 4 लोगों की मौत एवं 5 लोग घायल हो गए है।
मेरठ के लोहिया नगर में एक घर में विस्फोट से बड़ा हादसा
मेरठ के लोहिया नगर में एक घर में विस्फोट से बड़ा हादसाRaj Express

हाइलाइट्स :

  • उत्तर प्रदेश में मेरठ के लोहिया नगर में एक घर में विस्फोट

  • घटनास्‍थल पर मलबे को हटाने का अभियान जारी

  • विस्फोट के धमाके से पूरा मकान जमींदोज

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश में मेरठ के लोहिया नगर में आज मंगलवार को सुबह-सुबह एक विस्फोट होने की खबर सामने आई है कि, यहां एक घर में विस्फोट हो गया, जिससे 5 लोग घायल हो गए है।

हादसे में 4 लोगों की मौत, 5 लोग घायल :

बताया जा रहा है कि, लोहिया नगर के सत्यकाम स्कूल के पास ये हादसा हुआ है। विस्फोट का इतना तेज था की पूरा मकान ही जमींदोज हो गया एवं 33 केवी की लाइन के खंभे भी टूट गए। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है। हालांकि, घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके अलावा मकान के मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका है। हादसे के बारे में जैसे ही जानकारी मिली तो मौके पर इलाके के सीओ, थानेदार पहुंचे और पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से राहत कार्य शुरू किया। जो मकान जमींदोज हुआ, वह किसी संजय गुप्ता का बताया जा रहा है जो गौरव त्यागी नाम के व्यक्ति ने किराए पर ले रखा था। हालांकि, हादसे के बाद मौके पर मौजुद पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

मेरठ के जिलाधिकारी दीपक मीणा ने बताया कि, ''4 लोगों की मृत्यु हुई है और ये सभी पुरुष हैं, इनकी आयु 18 साल से ऊपर है बाकि जो घायल हुए हैं वो खतरे से बाहर हैं। 5लोग घायल हुए हैं, उन्हें मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। हमारी टीम मलबे को हटा रही है और तलाशी अभियान जारी है। यहां साबुन रैपिंग और पैकेजिंग का काम होता था। विस्फोट का सही कारण अभी पता नहीं चल पाया है।''

तो वहीं मेरठ में हुए हादसे पर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और संबंधित जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने एवं घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com