पातालकोट एक्सप्रेस में तेज धमाका और लगी भीषण आग
पातालकोट एक्सप्रेस में तेज धमाका और लगी भीषण आगRaj Express

मथुरा से झांसी जा रही पातालकोट एक्सप्रेस में तेज धमाका और लगी भीषण आग

मथुरा से झांसी आ रही पातालकोट एक्सप्रेस की दो जनरल बोगी में भांडई रेलवे स्टेशन के पास तेज धमाका हुआ और भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया।

हाइलाइट्स :

  • पातालकोट एक्सप्रेस की दो जनरल बोगी में आग

  • भांडई रेलवे स्टेशन के पास ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को तुरंत रोका

  • ट्रेन की बोगी में आग लगने से ट्रेनों का आवागमन रोका

आगरा, भारत। आगरा में आज एक ट्रेन हादसे का शिकार हुई है। इस दौरान मथुरा से झांसी की ओर आ रही पातालकोट एक्सप्रेस की दो जनरल बोगी में भांडई रेलवे स्टेशन के पास तेज धमाका हुआ और भीषण आग लग गई।

भांडई रेलवे स्टेशन के पास पातालकोट एक्सप्रेस की दो जनरल बोगी में आग की घटना से कोच में यात्रा कर रहे लोगो में दहशत और भगदड़ का माहौल बन गया। इस बीच ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को तुरंत रोका एवं रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। इस बारे जैसे ही रेलवे अधिकारियों को सूचना मिली तो मौके पर रेलवे के अधिकारी पहुंचे। सभी यात्रियों को सकुशल उतारा गया।

आग लगने से ट्रेनों का आवागमन रोका :

मथुरा से झांसी की ओर जा रही पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी में आग लगने से ट्रेनों का आवागमन रोक दिया गया है। साथ ही आग कैसी लगी, इसके कारणों की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि, ट्रेन मथुरा से झांसी के लिए रवाना हुई थी और कैंट से 8 किलोमीटर दूर भांडई रेलवे स्टेशन को पार करते ही ट्रेन की जनरल बोगी में तेज धमाका हो गया और धुंआ व आग की लपटें निकलने लगी, जिससे बोगी में यात्रियों का दम घुटने लगा और भगड़द व चीख-पुकार का माहौल बन गया।

इस दौरान ट्रेन की दोनों बोगी जो आग की लपटों में घिरी थी, उन्हें ट्रेन के अन्य डिब्बों से अलग करा गया और फायर ब्रिग्रेड आग को काबू करने में जुटी है। भारतीय रेलवे ने बताया, आगरा-धौलपुर के बीच ट्रेन पातालकोट एक्सप्रेस में धुआं निकलने की सूचना मिली। इंजन से चौथे कोच जीएस कोच में धुआं देखा गया। ट्रेन को तुरंत रोक दिया गया और कोच को अलग कर दिया गया। किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com