उत्‍तर प्रदेश: इटाहरी में चार बच्चियां तालाब में डूबी, दो की मौत
उत्‍तर प्रदेश: इटाहरी में चार बच्चियां तालाब में डूबी, दो की मौतSocial Media

उत्‍तर प्रदेश: इटाहरी में चार बच्चियां तालाब में डूबी, दो की मौत

उत्‍तर प्रदेश में फिरोजाबाद के थाना फरिहा क्षेत्र के गांव इटाहरी में चार बच्चियां तालाब में डूबे जाने से गांव में कोहराम मच गया, इस हादसे में दो बच्चियों की मौत हो गई।

उत्‍तर प्रदेश, भारत। दिवाली के दूसरे दिन से ही लगातार हादसों व घटनाओं ने तहलका मचाया हुआ है। अब उत्‍तर प्रदेश में फिरोजाबाद के थाना फरिहा क्षेत्र के गांव इटाहरी से एक हादसे की खबर सामने आ रही है कि, यहां चार बच्चियां तालाब में डूब गईं।

हादसे के बाद गांव में मचा कोहराम :

बताया जा रहा है कि, फिरोजाबाद के थाना फरिहा क्षेत्र के गांव इटाहरी में चार बच्चियों के तालाब में डूबे जाने की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया है। इस दौरान हादसे का पता चलते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। साथ ही सूचना के आधार पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची।

नहाते वक्त तालाब की गहराई तक पहुंच गई बच्चियां :

मिली जानकारी के अनुसार, गांव इटाहरी में मंगलवार सुबह दयाशंकर की 12 वर्षीय बेटी पुष्पा, नीटू की 10 वर्षीय बेटी तन्नू, राधा पुत्री सुभाष और संध्या पुत्री रामवीर यह चार बच्चियां तालाब में नहाने और कपड़े धोने के लिए गईं थी। तभी नहाते वक्त तालाब की गहराई में चले जाने से वे तालाब में डूब गई और उनके साथ यह हादसा हो गया। हालांकि, इस हादसे में दो बच्चियों की मौत हो गई, जबकि, दो बच्चियों को बचा लिया गया है। दिवाली के अगले दिन बच्चियों के डूबने के इस हादसे को लेकर गांव में मातम पसर गया है।

बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया :

तो वहीं, पुलिस ने इस हादसे में मारी गई दोनों बच्चियों के शवों को तालाब से निकाल लिया है और बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया गया है कि तन्नू पिता नीटू की मौत हो चुकी है। वह कक्षा चार की छात्रा थी। वहीं, पुष्पा के पिता  दयाशंकर खेती करते हैं। इस दौरान बच्चियों के शव को देख दोनों ही परिवारों में चीख-पुकार का माहौल बन गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com